GMCH STORIES

आमजन को मिले त्वरित समाधान - राज्यमंत्री बामनिया

( Read 7204 Times)

06 Feb 19
Share |
Print This Page
आमजन को मिले त्वरित समाधान - राज्यमंत्री बामनिया

बांसवाड़ा, प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विकास (स्वतंत्र प्रभार), उद्योग एवं राजकीय उपक्रम विभाग के राज्यमंत्री श्री अर्जुनसिंह बामनिया ने कहा है कि राज्य सरकार क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और विकास योजनाओं के माध्यम से इस अंचल के कायाकल्प के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। 

राज्यमंत्री बामनिया मंगलवार को पाड़ीकला गांव में भ्रमण के दौरान आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा आमजन को राहत प्रदान करने की दिशा में महत्त्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से कहा कि आमजन की समस्या का त्वरित समाधान हो। इसमें किसी प्रकार की कौताही न बरतें। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि, ग्रामीणजन और बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।  

ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा राज्यमंत्री का पुष्पहार व साफा पहना कर अभिनंदन किया गया। क्षेत्रीय भ्रमण दौरान राज्यमंत्री ने ग्रामीणों से संवाद भी किया और उनसे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। मौके से ही कई प्रकार की समस्याओं के समाधान के लिए संबद्ध विभागीय अधिकारियों को निर्देश भी प्रदान किए गए। इस दौरान पूर्व विधायक कान्ता भील, बांसवाड़ा नगर परिषद के पूर्व सभापति राजेश टेलर, समाजसेवी कृष्णपाल सिंह सिसोदिया, सुनिता माल आदि ने संबोधित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like