logo

नया मोड़, युवती के पिता ने कहा-बेटी को बंदी बनाया

( Read 1622 Times)

14 Nov 17
Share |
Print This Page
तलवाड़ा| मप्रके जबलपुर से युवती को भगाकर लेकर आए तलवाड़ा के युवक के खिलाफ पुलिस कप्तान के पास शिकायत पहुंची है, जिससे उनके प्रेम प्रसंग के मसले में नया मोड़ गया है। दोनों के कोर्ट मैरिज करने से पहले ही युवती के पिता बांसवाड़ा गए और बेटी को बंदी बनाकर रखने की एसपी को शिकायत दी है
दो दिन पहले जबलपुर से प्रेम प्रसंग के चक्कर में भागकर बांसवाड़ा पहुंचे प्रेमी जोड़े ने शादी का करने का निर्णय लिया था। उनसे बात करके बाल कल्याण समिति भी संतुष्ट हो गई थी, लेकिन अब बांसवाड़ा आए युवती के पिता ने पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत को परिवाद सौंपकर युवक के चंगुल से बेटी को मुक्त कराने की गुहार लगाई है।
युवती के पिता कालूराम ने नरेश और उसकी माता कोदरी सहित अन्य दो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाही है। कांतिलाल ने बताया कि नरेश दो माह पूर्व हमारे गांव आया था। उसने बताया था कि गौशाला बनानी है और जमीन खरीदनी है। उसने 10-15 दिन यहां रुकने के लिए कहा और किराया बाद में देने की बात कही। इस दौरान 12 अक्टूबर को वह मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। घर में रखे 50 हजार रुपए भी चुरा लिए। यहां आने के बाद मेरी बेटी को युवक ने उसके जीजा के घर में बंदी बनाकर रखा हुआ है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like