GMCH STORIES

तकनीकी सहायक के पद हेतु प्रतिक्षारत उम्मीदवारों की हुई काउन्सलिंग

( Read 6249 Times)

31 Oct 19
Share |
Print This Page
तकनीकी सहायक के पद हेतु प्रतिक्षारत उम्मीदवारों की हुई काउन्सलिंग

अजमेर,  अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री वी. एस. भाटी के निर्देशानुसार तकनीकी सहायकों के पदों पर भर्ती हेतु वर्ष 2018 में हुई भर्ती परीक्षा में उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों में से 29 का दस्तावेज सत्यापन कर पदस्थापना हेतु प्रतीक्षा सूची में रखा गया था
प्रबंध निदेशक ने बताया कि आज 30 अक्टूबर को 29 अभ्यर्थियों को काउन्सलिंग हेतु बुलाया गया था जिनमें से 26 अभ्यर्थियों ने पदस्थापना हेतु स्थान चुने। इन 26 अभ्यर्थियों को उनके अनुसार चुने गए स्थानों पर पदस्थापित कर दिया गया है काउन्सलिंग के दौरान अनुपस्थित रहे शेष 3 अभ्यर्थियों को रिक्त रहे पदों पर पदस्थापित किया जाएगा। अजमेर डिस्कॉम द्वारा करवाई जा रही काउन्सलिंग में पूर्ण पारदर्शिता रखी गई है। अभ्यर्थियों को वर्ष 2018 की भर्ती अनुसार निगम में तकनीकी सहायकों के उपलब्ध 29 रिक्त पदों को स्क्रीन पर दिखाया जाकर उनकी वरीयता के अनुसार उनके द्वारा चाहे गए स्थान पर पदस्थापन किया गया।  
श्री भाटी ने बताया कि 31 अक्टूबर से 2 नवम्बर को सहायक द्वितीय के पदों पर भर्ती हेतु काउन्सलिंग की जाएगी। इस अवधि के दौरान 404 अभ्यर्थियों को काउन्सलिंग हेतु बुलाया जाएगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like