GMCH STORIES

आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें टाटा पावर -श्री भाटी

( Read 7719 Times)

04 Oct 19
Share |
Print This Page
आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें टाटा पावर -श्री भाटी

अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस. भाटी ने टाटा पावर के अधिकारियों को आमजन से जुड़ी समस्याओं, परिवादों तथा जनहित के मुद्दों का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि टाटा पावर अजमेर डिस्कॉम के साथ समन्वय बनाकर काम करें। इसके लिए संभागीय मुख्य अभियंता श्री एन. एस. निर्वाण की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है।
अजमेर विद्युत वितरण निगम लि और टाटा पावर के बीच आमजन से जुड़े विभिन्न मुददों के तथा समस्याओं के निराकरण के लिए उच्च स्तरीस बैठक अजमेर डिस्कॉम मुख्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के बाद समस्याओं के त्वरित निस्तारण पर सहमति बनी। बैठक में प्रबंध निदेशक श्री भाटी ने टाटा पावर के अधिकारियों से कहा कि डिस्कॉम की जनसुनवाई में विद्युत बिल, कटौती तथा उपभोक्ताओं की परेशानी से संबंधित परिवाद प्राप्त हो रहे है। इनका निश्चित समयावधि में निराकरण किया जाए।
श्री भाटी ने निर्देश दिए कि टाटा पावर लगातार सक्रिय रहकर जनसमस्याओं का निराकरण करें ताकि आमजन में सकारात्मक संदेश जाए। उन्होंने टाटा पावर एवं डिस्कॉम के बीच विभिन्न मुद्दों पर समन्वय के लिए कार्यवाही तेज करने को कहा। इसके लिए प्रतिमाह एक समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी।
श्री भाटी  ने  इसके लिए एक कमेटी गठित करने के भी निर्देश दिए। डिस्कॉम के संभागीय म ुख्यं अभियंता श्री एन. एस. निर्वाण की  अध्यक्षता में गठित इस कमेटी में टाटा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता शहर वृत्त शामिल होंगे।
बैठक में निदेशक तकनीकी श्री एम. बी. पालीवाल, निदेशक वित्त श्री एस. एम. माथुर, टाटा पावर के अध्यक्ष श्री मीनीष दवे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like