GMCH STORIES

नागौर वृत्ताधिकारियों के साथ बैठक

( Read 12615 Times)

24 May 19
Share |
Print This Page
नागौर वृत्ताधिकारियों के साथ बैठक

अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री वी. एस. भाटी ने नागौर वृत्त के अधिकारियों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी के लम्बित कनेक्शन प्राथमिकता से पूर्ण किए जाए।

प्रबंध निदेशक बुधवार 22 मई को अजमेर डिस्कॉम के क्षेत्राधीन नागौर वृत्त के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में उन्होंने नागौर वृत्त अधिकारियों से विद्युत योजनाओं के अन्तर्गत किए जा रहे कार्य, कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग के कार्य, विद्युत छीजत, राजस्व वसूली के कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने नागौर वृत्त के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के लम्बित कनेक्शनों को प्राथमिकता देकर तत्काल पूर्ण किया जाए जिससे भीषण गर्मी के समय में आमजन को बेहतर पेयजल आपूर्ति मिल सके। साथ ही औद्योगिक श्रेणियों के कनेक्शन भी समयबद्धता के साथ पूर्ण किये जाए। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि राजस्व वसूली का निर्धारण कर उपभोक्ताओं से शत-प्रतिशत वसूली की जाए एवं विद्युत छीजत हरसंभव 15 प्रतिशत से कम करना सुनिश्चित करें। कृषि कनेक्शन के अतिरिक्त अन्य श्रेणियों के ऐसे विद्युत कनेक्शन जिनके विद्युत मीटर बंद है उन्हें तुरंत प्रभाव से बदला जाए जिससे औसत बिलिंग से निगम और उपभोक्ता को होने वाली आर्थिक क्षति से बचा जा सके एवं विद्युत उपभोक्ता भी वास्तविक उपभोग का बिल प्राप्त कर सके।

बैठक में प्रबंध निदेशक ने निर्देश देते हुए कहा कि विभिन्न विद्युत योजनाओं के अन्तर्गत अधूरे पडे़ कार्याें को हरसंभव 15 दिन में पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें।

इस मौके पर निदेशक (तकनीकी) श्री एम. बी. पालीवाल, संभागीय मुख्य अभियंता श्री एन. एस. निर्वाण, अधीक्षण अभियंता (नागौर वृत्त) श्री आर. बी. सिंह, टीए टू एमडी श्री मुकेश चन्द बाल्दी सहित नागौर वृत्त के अधिशाषी व सहायक अभियंता उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like