GMCH STORIES

वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद हेतु काउन्सलिंग का द्वितीय दिवस

( Read 6039 Times)

07 Feb 19
Share |
Print This Page
वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद हेतु काउन्सलिंग का द्वितीय दिवस

अजमेर,   अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक बी.एम भामू के निर्देशानुसार वाणिज्यिक सहायक द्वितीय के ५४४ के पदों हेतु योग्य उम्मीदवारों की पदस्थापना हेतु काउन्सलिंग मंगलवार ५ फरवरी को प्रातः ९ बजे निगम के पंचशील स्थित मुख्यालय भवन पर प्रारम्भ हुई। यह काउन्सलिंग कार्यक्रम तीन दिवसों तक ५ फरवरी से ७ फरवरी तक दो  सत्रों में प्रातः ९ बजे से मध्यान्ह १ बजे तक एवं मध्यान्ह १ बजे से सांय ६ बजे तक चलेगा।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम द्वारा करवाई जा रही काउन्सलिंग में पूर्ण पारदर्शिता रखने हेतु अभ्यर्थियों को निगम में उपलब्ध सभी ५४४ रिक्त पदों को स्क्रीन पर दिखाया जाकर उनकी वरीयता के अनुसार उनके द्वारा चाहे गए स्थान पर पदस्थापन किया जाएगा। काउन्सलिंग कार्यक्रम के द्वितीय दिवस ६ फरवरी को २०० अभ्यर्थियो को काउन्सलिंग हेतु आमंत्रित किया गया था, जिनमें से १९४ अभ्यर्थी उपस्थित रहे तथा द्वितीय दिवस के प्रथम सत्र में ४ एवं द्वितीय सत्र में २ अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि काउन्सलिंग के तृतीय दिवस गुरूवार ७ फरवरी को २०१ अभ्यर्थियों को काउन्सलिंग हेतु बुलाया गया है जिनकी काउन्सलिंग दो सत्रों में निर्धारित समय पर होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News , Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like