प्रबंध निदेशक ने वीडियों कॉन्फ्रेसिंग के जरिए की कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग एवं राजस्व वसूली के कार्यों की समीक्षा

( Read 1395 Times)

31 Jan 19
Share |
Print This Page

प्रबंध निदेशक ने वीडियों कॉन्फ्रेसिंग के जरिए की कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग एवं राजस्व वसूली के कार्यों की समीक्षा

अजमेर,   अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू की अध्यक्षता में राजस्व प्रबंधन में कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग, डीटी इंडैक्सिंग एवं राजस्व वसूली के कार्यों की समीक्षा हेतु बुधवार ३० जनवरी को सांय ४.३० बजे से ६ बजे तक वीडियों कॉन्फ्रेंस के माध्यम से निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से समीक्षा की गई।

उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस में सभी अधिकारियों से वृत्त वार व उपखण्डवार ड्स्ट्रिीब्यूशन ट्रांसफार्मर इंडैक्सिंग के कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने वीसी के दौरान अभियंताओं एवं फीडर इंचार्जों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग का कार्य जो ६८ प्रतिशत तक हो चुका है उसे हर संभव ३१ जनवरी, २०१९ तक शत-प्रतिशत किया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने अभियंताओं और फीडर इंचार्जो से संवाद कर उनसे उक्त कार्यों में आ रही बाधाओं की जानकारी ली साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि कन्ज्यूमर इंडैक्सिंग के कार्यों में आने वाली समस्याओं का तत्काल निवारण कर इस कार्य को गुरूवार ३१ जनवरी तक पूर्ण  किया जाए।

प्रबंध निदेशक ने वीसी के दौरान डिस्कॉम के क्षेत्रााधीन वृत्तों के लेखाधिकारियों/सहायक राजस्व अधिकारियों से दिसम्बर, २०१८ तक एवं जनवरी, २०१९ के दौरान राजस्व वसूली के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजस्व वसूली शीघ्र शत-प्रतिशत करने के आवश्यक कदम उठाए जाए।

इस मौके पर निदेशक (वित्त), निदेशक (तकनीकी), मुख्य अभियंता आईटी, मुख्य अभियंता मुख्यालय, मुख्य लेखाधिकारी (ईआरबी), अधीक्षण अभियंता योजना उपस्थित थे।

वीडियों कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी अधिकारियों ने अटल सेवा केन्द्रों/जिला मुख्यालयों पर स्थित डीओआईटी केन्द्रों में उपस्थित होकर प्रबंध निदेशक के निर्देशों को सुना।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like