GMCH STORIES

प्रबंध निदेशक ने की राजस्व अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

( Read 2463 Times)

28 Nov 18
Share |
Print This Page
प्रबंध निदेशक ने की राजस्व अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के पंचशील स्थित मुख्यालय भवन पर मंगलवार 27 नवम्बर को प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने निगम के सभी वृत्तों के राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।
प्रबंध निदेशक ने बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि दिसम्बर, 2018 तक शत प्रतिशत वसूली का लक्ष्य प्राप्त किया जाए। उन्होंने कहा कि अनावश्यक किसी भी अधिकारी और कर्मचारी को कार्यालयों के चक्कर ना कटावें। साथ ही किसी भी तरह का कोई भी ठेकेदार आपके कार्यालयों में बार-बार एक ही काम के लिए चक्कर ना काटे, जो कोई राजस्व अधिकारी उपरोक्त किसी भी तरह की प्रैक्टिस में पाया गया उसके खिलाफ प्रबंधन शख्त कदम उठाएगा। किसी भी राजस्व अधिकारी को यदि किसी भी प्रकार के सहयोग की उपरोक्त कार्यों को सुचारू रूप से करने हेतु किसी भी प्रकार की मदद की आवश्यकता है तो प्रबंधन आपकी उचित जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा तैयार है। किसी भी अधिकारी की किसी भी प्रकार की उदासीनता उपरोक्त लक्ष्यों को प्राप्त करने में बर्दास्त नहीं की जाएगी।
इस मौके पर निदेशक (वित्त) श्री एस. एम. माथुर, मुख्य अभियंता श्री सी. पी. गांधी (आईटी), मुख्य लेखाधिकारी (ऑडिट) श्री एम. के. गोयल, श्री एम. के. जैन (ईआरबी), टी ए टू एमडी श्री मुकेश बाल्दी सहित लेखा शाखा के समस्त वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like