GMCH STORIES

निदेशक (तकनीकी) ने सुनी आमजन की समस्याएं

( Read 8317 Times)

02 Oct 18
Share |
Print This Page
निदेशक (तकनीकी) ने सुनी  आमजन की समस्याएं अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के निदेशक (तकनीकी) श्री के. पी. वर्मा ने सोमवार एक अक्टूबर को विद्युत उपभोक्ताओं/आम नागरिकों की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए हाथी भाटा पावर हाऊस जयपुर रोड अजमेर में जन सुनवाई की।



निदेशक (तकनीकी) ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान डिस्कॉम क्षेत्रा की कुल 14 समस्याएं प्राप्त हुई, जिनमें बिल संबंधी, अधिमानता के आधार पर नियुक्ति, लाइन शिफ्ट करवाने संबंधी, सेवानिवृत्त कर्मचारी के मेडिकल बिल भुगतान संबंधी समस्या सहित अन्य समस्याएं थी।



निदेशक (तकनीकी) ने जनसुनवाई के दौरान कहा कि परिवादी श्री महावीर सिंह रावत खानपुरा के विवादित बकाया राशि का समझौता समिति के द्वारा निस्तारण होने के पश्चात् भी पिछले दस माह से लगातार बिल में बकाया राशि लग कर आ रही थी। इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी लेकर परिवादी के बिल में लगी बकाया राशि का समायोजन तुरन्त करने के लिए टाटा पावर के हैड कॉर्पोरेट श्री आलोक श्रीवास्तव को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टाटा पावर के अधीन क्षेत्रा में कितने उपभोक्ताओं के अधिक बिल की राशि आने पर प्राप्त शिकायतों के आधार पर मीटर टेस्टिंग फीस जमा की गई, उनकी पूर्ण विवरण प्रस्तुत करें। साथ ही अधीक्षण अभियंता (योजना) श्री वी. पी. सिंह को निर्देश दिए कि टाटा पावर को पत्रा लिखकर जानकारी लें कि उनके द्वारा बनाई गई सहायक अभियंता स्तर की कमेटी में कुल कितने वाद दायर हुए एवं उनमें से कितने निस्तारित किए गए व कितने लम्बित है।



जनसुनवाई के दौरान परिवादी श्री जितेन्द्र जैन निवासी ब्यावर के अधिक बिल आने की प्राप्त शिकायत को संभागीय मुख्य अभियंता अजमेर जोन श्री एम. बी. पालीवाल को आवश्यक जांच कर समाधान करने के निर्देश दिए।



जनसुनवाई के दौरान अधीक्षण अभियंता श्री डी. एन. जांगिड़ (सतर्कता), आंतरिक अंकेक्षक (ऑडिट) श्री दीपक शर्मा उपस्थित थें। साथ ही टाटा पावर के प्रतिनिधि श्री आलोक श्रीवास्तव, श्री एस. एस. शेखावत उपस्थित थे।




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like