GMCH STORIES

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर नियंत्राण हेतु नियंत्राण कक्ष स्थापित

( Read 6180 Times)

18 Sep 18
Share |
Print This Page
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर नियंत्राण हेतु नियंत्राण कक्ष स्थापित अजमेर, राज्य में कनिष्ठ अभियंताओं एवं तकनीकी सहायकों द्वारा की जा रही अनिश्चितकालीन हड़ताल को देखते हुए अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने डिस्कॉम क्षेत्रा में स्थित सभी कार्यालयों एवं जीएसएस पर कार्य एवं विद्युत आपूर्ति बिना किसी अवरोध के सुचारू एवं सुव्यवस्थित तरीके से निर्बाध चलती रहें, इसलिए सभी विभागाध्यक्षों को अलग-अलग वृत्तों में सुचारू व्यवस्था हेतु नियंत्राण के लिए भेजा है जिसमें मुख्य अभियंता श्री सी. पी. गांधी (आईटी) को भीलवाड़ा, श्री एच. एस. मीणा (मुख्यालय) को राजसमंद, श्री एन. एस. निर्वाण (एमएम) को नागौर, मुख्य लेखा नियंत्राक श्री एम. के. गोयल को सीकर, मुख्य लेखाधिकारी श्री एम. के. जैन को प्रतापगढ़, श्री बी. एल. शर्मा को बांसवाड़ा, श्री आर. बी. अग्रवाल को चित्तौड़गढ़, संभागीय मुख्य अभियंता श्री एम. बी. पालीवाल (अजमेर जोन) को अजमेर, श्री जे. एस. मांझू (झुंझुनूं जोन) को झुंझुनूं एवं श्री एन. एस. सहवाल (उदयपुर जोन) को उदयपुर में कंट्रोल रूम एवं टास्क फोर्स के साथ समन्वय करते हुए विद्युत आपूर्ति को बिना किसी व्यवधान के चालू रखने का कार्य करेंगे।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि मुख्यालय स्तर पर गठित टास्क फोर्स में प्रबंध निदेशक, निदेशक (वित्त) श्री एस. एम. माथुर, निदेशक (तकनीकी) श्री के. पी. वर्मा, सचिव (प्रशासन) श्री हरि राम मीना एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) श्री मुकेश सांखला शामिल है। गठित टास्क फोर्स की प्रातः 10 बजे और सांय 7 बजे बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें परिस्थितियों की समीक्षा कर यदि आवश्यक हुआ तो महत्वपूर्ण दिशा निर्देश समय-समय पर जारी किए जाएंगे।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि डिस्कॉम के अधीन सभी क्षेत्रों में निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए सभी विभागाध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है एवं कहा कि आपूर्ति में किसी भी प्रकार का व्यवधान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो कनिष्ठ अभियंता एवं तकनीकी कर्मचारी हड़ताल पर गए है वे पुनः अपने कार्यस्थल पर आकर अपने कार्य को सुचारू रूप से कर रहे है और जो कार्य पर नहीं लौटें है वे भी शीघ्र ही अपने कार्यस्थल पर उपस्थिति देने के लिए लौट जाएंगे। डिस्कॉम के सभी कार्यालयों एवं जीएसएस पर विद्युत आपूर्ति में किसी भी प्रकार के अवरोध होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

प्रबंध निदेशक ने डिस्कॉम के सभी नियंत्राण अधिकारियों को निर्देशित किया है कि दिनांक 17 सितम्बर, 2018 को राजस्थान विद्युत संयुक्त कर्मचारी एकता मंच के द्वारा जयपुर में धरना प्रदर्शन के संबंध में सभी अधिकारी अपने अधीनस्थ किसी भी अधिकारियों/कर्मचारियों को दिनांक 18 सितम्बर, 2018 से अग्रिम आदेश तक अवकाश एवं मुख्यालय छोड़ने की अनुमति प्रदान नहीं करें एवं जिन अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने पूर्व में छुट्टी की अनुमति दी है उन्हें भी निरस्त कर दिया जाए। साथ ही विद्युत व्यवस्था सुचारू रखने हेतु अवकाश के दिनों में भी कार्यालय खुले रहेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like