GMCH STORIES

55 लाख रुपयाें के नवीन विकास कार्याें के शिलान्यास

( Read 2628 Times)

06 Dec 19
Share |
Print This Page
55 लाख रुपयाें के नवीन विकास कार्याें के शिलान्यास

विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने कहा कि ग्रामीण व आदिवासी क्षेत्राें के विकास के लिए राज्य सरकार दृढ संकल्प है ।
      डाँ परमार पंचायत समिति खेरवाडा की ग्राम पंचायत महुवाल के मालीफला गाँव में 10 लाख रुपयाें की लागत से कच्ची सडक मेन सडक फाटा तालाब से देवादरा भाटडीया तक सडक का शिलान्यास व लक्ष्मणपुरा गाँव में 20 लाख रुपयाें का पुलिया निर्माण कार्य लक्ष्मणपुर का शिलान्यास,राजकीय प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मणपुर के 15 लाख रुपयाे की लागत से तीन कक्षा कक्ष मय बरामद, 10 लाख रुपयाें का पुलिया निर्माण कार्य अहारीफला नाले पर लक्ष्मणपुरा के शिलान्यास के बाद आयाेजित समाराेह काे सम्बाेधित कर रहे थे ।उन्हाेने कहा कि ग्रामीणाें की मांग पर जहां विकास कार्याें की आवश्यकता है‌‌,प्राथमिकता से कार्य करवाये जायेगे ।
    डाँ परमार ने कहा कि मालीफला में उप स्वास्थ्य केन्द्र के प्रस्ताव राज्य सरकार काे भिजवा दिये है तथा आने वाले वर्ष मे मालीफला विद्यालय क्रमाेन्नत करवाने का आश्वसन दिया । मालीफला में एक पनघट की स्वीकृति करवादी है,शीघ्र ही कार्य प्रारंभ हाे जायेगा । लक्ष्मणपुरा समाराेह में डाँ परमार ने कहा कि नाले पर एक पुलिये की और आवश्यता है,उसे आने वाले वर्ष में स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया।ग्रामीणाें की मांग पर एक माँ बाडी केन्द्र स्वीकृत करवाने का भी विश्वास दिलवाया ।
      समाराेह में 67 के वृद्धावस्था पेन्शन के पीपीओ वितरण किये गये ,जिनकी 55 व 58 वर्ष की आयु पूर्ण कर ली है ।ऐसे लाेगाें काे पीपीओ दिये गये ।
     शिलान्यास समाराेह के मुख्य अतिथि विधायक डाँ दयाराम परमार थे,अध्यक्षता ब्लाक काँग्रेस कमेटी खेरवाडा के कार्यकारी अध्यक्ष सुन्दरलाल अहारी ,विशिष्ट अतिथि उपाध्यक्ष प्रकाश कलाल,प्रवक्ता गणेश मीणा,पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल अहारी  थे ।
  समाराेह में पंचायत समिति सदस्य पन्नालाल परमार ने अतिथियाें का माला व साफा पहना कर स्वागत किया । समाराेह काे पन्नालाल परमार,हीरालाल अहारी,सुन्दरलाल अहारी,प्रकाश कलाल,शानि्तलाल बाेडात,हांजाराम,बाबूलाल ने भी सम्बाेधित किया ।स्थानीय सरपंच कमला परमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like