GMCH STORIES

स्टेट बैंक ने दिया भीलवाडा के ग्राहको को नया साल का तोहफा- डिजीटल हेल्पलाइन

( Read 4850 Times)

23 Jan 19
Share |
Print This Page
स्टेट बैंक ने दिया भीलवाडा के ग्राहको को नया साल का तोहफा- डिजीटल हेल्पलाइन

भारतीय स्टेट बैंक भोपलगंज शाखा भीलवाडा ने अपने ग्राहको को नया साल पर डिजीटल हेल्पलाइन का  तोहफा दिया है। डिजिटल हेल्पलाइन के द्वारा गा्रहक शाखा में ऑन लाइन बैंकिग रजिस्ट्रेशन, एटीएम पिन जेनरेशन, यॉनो (मोबाईल बैंकिग ) रजिस्ट्रेशन ग्रीन चेनल कांउटर (केश डिपांजिट मशाीन परिचालन सम्बन्धी  सुविधाओं का लाभ उठा सकेगे।

भोपालगंज शाखा में डिजिटल इेल्पलाइन का उदघाटन उदयपुर अचंल के उप महाप्रबन्धक श्री एस विजयकुमार ने किया। इस अवसर पर सहायक महाप्रबन्धक श्री दीपक लिंगवाल ने बताया कि स्टेट बैंक में डिजिटल उत्पादो की संख्या तेजी से बढ रही है और ग्राहको को त्वरित ग्राहक सेवा के उद्धेश्य से ए टी एम, ओन लाइन बैंकिग, केश डिपाजिट मशाीन, ग्रीन चेनल कांउटर मशीन, लवदव मोबाईल बैंकिग एवं पास बुक प्रिटिग मशाीन जैसी डिजीटल सेवाएं उपलब्ध कराई गई है। भोपालगंज शाखा में हजारो ग्राहक इस सेवाओं का लाभ उठा रहे है। कभी कभी ग्राहको को इन सेवाओं से सम्बन्धित कोई जानकरी ना होने पर असुविधा होती है तो उसके लिऐ शाखा के ग्राहको के लिऐ डिजिटल हेल्पलाइन की सेवा शुरू की गई है। यह सुविधा शाखा में प्रातः १० बजे सांय ४.०० बजे तक चालू रहेगी। इसके पश्चात गा्रहक सांय ६.०० बजे तक मोबाईल नम्बर पर काल कर आवश्यक जानकरी प्राप्त कर सकते है।

  उप महाप्रबन्धक श्री एस विजयकुमार ने ग्राहको के लिऐ शुरू इस सेवा पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की। इस अवसर पर शाखा में सभी सम्मानित ग्राहक मुख्य प्रबन्धक श्री ए के बाबेल, प्रबन्धक श्री कमल सिंह नकवाल, श्री बी. एम. मीणा उप प्रबन्याक श्री आ सी मिश्रा, सुश्री निकिता मीणा, री कमलेन्द्र मालेवार, श्री मुकेश मीणा, श्री एस सी नुवाल, श्री नवरत्न मल जैन आदि स्टाफ सदस्य मोजूद थे।   

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like