logo

केरल ने दिल्ली को हराकर किया उलटफेर

( Read 3285 Times)

14 Feb, 18 09:01
Share |
Print This Page

धर्मशाला एमडी निधीश की धारदार गेंदबाजी के बाद कप्तान सचिन बेबी के अर्धशतक से केरल ने मंगलवार को उलटफेर करते हुए विजय हजारे ट्रॉफी वन डे टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में शीर्ष पर चल रहे दिल्ली को दो विकेट से हरा दिया।
केरल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद निधीश (41 रन पर चार विकेट और फानूस (27 रन पर दो विकेट) की गेंदबाजी के सामने दिल्ली की टीम 39.3 ओवर में 177 रन पर ढेर हो गई। दिल्ली की शुरुआत खराब रही और टीम ने 56 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए जिससे टीम अंत तक उबर नहीं सकी। धुव शोरे 71 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोर रहे। उनके अलावा टीम का अन्य कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया।
केरल ने इसके जवाब में सचिन बेबी (52) के अर्धशतक के अलावा सलामी बल्लेबाज जलज सक्सेना (26) और संजू सैमसन (29) की पारियों की बदौलत 35.4 ओवर में आठ विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की। दिल्ली की पांच मैचों में यह पहली हार है।पंजाब ने असम को हरायाबेंगलुरू। ओपनर मनन वोहरा और अभिषेक गुप्ता के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से पंजाब ने विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रि केट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मैच में असम को 69 रन से हराकर नाकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा। पंजाब ने वोहरा (78) और अभिषेक (53) की पारियों की बदौलत नौ विकेट पर 275 रन बनाए।
जवाब में असम की टीम मयंक मरकंडे (तीन विकेट) और संदीप शर्मा (दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 41.4 ओवर में 206 रन पर ढेर हो गई। बड़ौदा ने रेलवे दी करारी शिकस्तबेंगलुरू। कप्तान दीपक हुड्डा की धुआंधार 161 रन की पारी और ओपनर केदार देवधर (111) के साथ उनकी 188 रन की साझेदारी के दम पर बड़ौदा ने ग्रुप ए के मैच में रेलवे को 192 रन से शिकस्त देकर चार अंक हासिल किए। बड़ौदा की टीम ने 357 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे की टीम 37 ओवर में 165 रन पर पैवेलियन लौट गई।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like