GMCH STORIES

जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन आमंत्रित

( Read 13259 Times)

08 Dec 17
Share |
Print This Page
जयपुर, राज्य सरकार के चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर जयपुर जिला प्रशासन द्वारा फ्लेगशिप योजनाओं पर आधारित जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए जिले के निवासियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
जिला कलक्टर श्री सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि इस फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक फोटोग्राफर चार विषयों मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, ग्रामीण गौरव पथ, स्वच्छ भारत मिशन तथा प्रधानमंत्री आवास योजना पर जयपुर जिले की गतिविधियों से सम्बंधित अपने छायाचित्र भेज सकते है।
प्रथम तीन छायाचित्रों के लिए नकद पुरस्कार
श्री महाजन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिन फोटोग्राफर के छायाचित्रों को निर्णायक मंडल द्वारा प्रथम तीन स्थानों पर चयन किया जाएगा, उन्हें क्रमशः 5100 रुपये, 3100 रुपये और 2100 रुपये की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे। प्रतियोगिता के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ 8 गुण 10 इंच से लेकर 12 गुणा 18 इंच के साइज में रंगीन छायाचित्रों के प्रिंट बंद लिफाफे में जिला कलेक्ट्रेट के कमरा नम्बर 109 में 8 दिसम्बर को सायं 5 बजे तक जमा कराए जा सकते है। फोटोग्राफर्स को अपने फोटो के पीछे अपना नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर भी लिखना होगा।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले फोटोग्राफर्स को अपने फोटो की सॉफ्ट कॉपी भी ई-मेल द्वारा ंकउ2ण्बवसण्रचत/तंरंेजींदण्हवअण्पद पर भेजनी होगी। प्रतियोगिता के लिए आवेदन पत्र एवं नियम एवं शर्तों के बारे में जानकारी जयपुर जिले की वेबसाईट ूूूण्रंपचनतण्तंरंेजींदण्हवअण्पद पर उपलब्ध है। इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 0141-2204475 तथा 7726068094 पर सम्पर्क किया जा सकता है। आवेदन पत्र तथा नियम-शर्तों के बारे में जानकारी उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी एवं तहसील कार्यालयों से भी प्राप्त की जा सकती है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like