GMCH STORIES

सियासी दल अपना अपना दमख़म दिखाने में लग गए

( Read 6322 Times)

07 Jun 16
Share |
Print This Page
कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश में चुनाव की आहट होते ही सियासी दल अपना अपना दमख़म दिखाने में लग गए हैं। ऐसी ही एक जनसभा कौशाम्बी के सैनी इलाके के किसान मैदान में बहुजन समाज पार्टी ने आरोजित की।

बसपा की इस जनसभा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब सिराथू विधानसभा के उम्मीदवार सईदुल रब का नाम बसपा नेता व राज्य सभा सदस्य मुनकाद अली ने घोषित किया।

नाम घोषित होते ही बसपा कार्यकर्ताओ का एक गुट सिराथू विधानसभा उम्मीदवार सईदुल रब के विरोध में नारे लगाने लगे। इसके पहले की बसपा के बड़े नेता कुछ कार्यकर्ताओ को समझा पाते बसपा का दो गुट आपस मे भिड गए।

देखते ही देखते कार्यकर्ताओं में भिडंत हो गई, इतना ही नहीं कार्यकर्ताओ में जमकर एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई। बसपा की जनसभा कार्यकर्ताओं की जंग का मैदान बन गया।

सूचना मिलने पर कौशाम्बी पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सैनी पुलिस ने इस घटना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए चार उपद्रवी युवको को हिरासत में लिया है।

इस पूरे मामले पर बसपा के रास्ट्रीय महासचिव इन्द्रजीत सरोज के मुताबिक जनसभा के दौरान हंगामा सपा के कार्यकर्ताओ द्वारा किया गया। बसपा के कार्यकर्त्ता आपस में नहीं भिड़े हैं। पुलिस से मामले की शिकायत की गई है। पुलिस अपना काम कर रही है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like