GMCH STORIES

लायन्स क्लब लेकसिटी का 38 वां चार्टर दिवस आयोजित

( Read 14705 Times)

22 Oct 17
Share |
Print This Page
लायन्स क्लब लेकसिटी का 38 वां चार्टर दिवस आयोजित उदयपुर। लायन्स डिस्ट्रिक्ट 323 ई-2 के उप प्रान्तपाल द्वितीय लायन अविनाश शर्मा ने कहा कि लायन्स क्लब इन्टरनेशनल देश में बच्चों के आंखों की सही देखभाल हो सकें इसके लिये अगले तीन वषोर् देश के 3 करोड बच्चों का नेत्र् परीक्षण का लक्ष्य रखा है। जो अपने क्लबों के माध्यम से पूरा करेगा।
वे देवाली स्थित लायन्स भवन में आयोजित लायन्स क्लब लेकसिटी के 38 वें चार्टर दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्हने कहा कि जीवन में कोई भी कार्य करें इतने वि८वास से लबरेज हो कि डर उसके सामनें कहंी टिक नहीं पायें। उन्हने लायन्स सदस्यों का आव्हान किया कि लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 323 ई-2 द्वारा अक्षय पात्र् योजना के साथ किये गये एमओयू में आथ्र्ाक सहयोग प्रदान करें ताकि इस योजना के जरिये राजकीय विद्यालयों में अध्ययन करने वाले निर्धन सहित सभी बालकों को निःशुल्क मिड डे मिल मिल सकें।
मल्टीपल कोन्सिल चेयरपर्सन लायन अरविन्द चतुर ने कहा कि इस क्लब में प्रान्त को नेतृत्व देने की अपूर्व क्षमता है इसलिये क्लब को अपनी क्षमता का उपयोग करते हुए आगे आना चाहिये। चतुर ने इस अवसर पर चार्टर सदस्यों के साथ दीपक हिंगड,फखरूद्दीन रंगवाला को मल्टीपल कोन्सिल की पिन प्रदान कर सम्मानित किया।
क्लब अध्यक्ष लायन एस.एस.मेहता ने कहा कि क्लब ने विगत तीन में 43 प्रोजेक्टों के जरिये 3 लाख रूपयें के सेवा कार्य कर पीडतों को सहायता प्रदान की। उन्हने कहा कि क्लब की स्थापना के 38 वषर् किसी भी क्लब के लिये गौरव की बात होती है। पूर्व के 37 अध्यक्षों की बदौलत क्लब ने प्रान्त में सेवा कार्यो के जरिये अपनी एक अलग पहिचान बनायी है।
चार्टर सदस्यों का हुआ सम्मान- क्लब की ओर से अविनाश शर्मा, अरविन्द चतुर, एस.एस.मेहता, सचिव मनप्रीत धींगरा,दीपक हिंगड एवं अशोक जैन ने चार्टर सदस्यों एम.एस.पानगडिया,डा.ॅबी.एस.बम्ब, डॉ. बी.एल.दलाल, एस.के.पोखरना को उपरना, माल्यार्पण कर,श्रीफल प्रदान कर तथा शाॅल ओढाकर सम्मानित किया।
समारोह में लायनेस क्लब लेकसिटी अध्यक्ष आशा मेहता ने लायनेस क्लब द्वारा तथा लेकसिटी क्लब सचिव मनप्रीत धींगरा ने विगत तीन माह में किये गये सेवा कार्यो की जानकारी दी। समारोह में जोन चेयरमेन के.जी.मूंदडा, लायनेस क्लब कोषाध्यक्ष अरूणा मूंदडा सहित अनेक सदस्य मौजूद थे। अंत में चार्टर दिवस के अवसर पर केक काटकर खुशयंा मनायी गई।
दीपावली स्नेह मिलन में गूंजे गीतों के तराने- इस अवसर पर क्लब की ओर से दीपावली स्नेहमिलन समारोह आयोजित किया गया जिसमें पियूष सुधाकर ने अपनी मधुर आवाज में फिल्मी गानों के तरानों से शाम को रंगीन बना दिया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like