GMCH STORIES

जैनम - 08:गृहमंत्री कटारिया आज करेंगे का उद्घाटन

( Read 12752 Times)

15 Jul 17
Share |
Print This Page
जैनम - 08:गृहमंत्री कटारिया आज करेंगे का उद्घाटन उदयपुर, त्यौहारों के सीजन मे उदयपुर वासियों को खरीददारी का एक सुखद अनुभव देते हुए पिछले सात वर्ष से जैन जागृति सेंटर महिला शाखा द्वारा सफल रूप से आयोजित हो रहे फैयर जैनम-08 का उद्घाटन रविवार को सुबह 11 बजे गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया द्वारा किया जायेगा।
सेंटर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि बारिश के बीच भी महिलाएं ओर शहरवासी बिना किसी परेशानी के एक ही छत के नीचे जैनम -08 में अपनी मनपसंद खरीददारी का शौक पूरा कर पाएंगे। फील्ड क्लब में आयोजित इस मेले में बारिश के मौसम में शहरवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए वाटर प्रूफ डोम के अंदर पुरा मेला सजाया गया है।
संयोजिका सुमन लूणदिया ने बताया कि मेले में त्योहारों की विशेष खरीददारी के लिए अहमदाबाद, जयपुर, दिल्ली, अजमेर ओर उदयपुर के व्यापारियों द्वारा 70 स्टॉल लगाई गई है, जिसमे बेहतरीन राखियां, होम डेकोर आइटम, सूट्स, कुर्तियां ओर कई वस्तुए उपलब्ध रहेगी।
लक्की ड्रा से मिली स्टॉल
अध्यक्ष सुशीला मेहता ने बताया कि शनिवार को जैनम मे लगने वाली स्टॉल्स के लिए लक्की ड्रा का आयोजन किया गया जिसमे सेंटर की सभी महिला पदाधिकारियों एवं सदस्याओं ने स्टॉल्स के लिए लक्की ड्रा निकाले और स्टॉल्स आवंटीत की। मेहता ने बताया कि मेले में रोजाना शाम को विविध रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like