GMCH STORIES

समापन समारोह में सेवा सहयोगी हुए सम्मानित

( Read 7883 Times)

17 Jun 18
Share |
Print This Page
समापन समारोह में सेवा सहयोगी हुए सम्मानित
उदयपुर। रोटरी क्लब रॉयल का वर्ष 2017-18 का समापन समारोह एक निजी होटल में सम्पन्न हुआ। समारोह की मुख्य अतिथि मधु सरीन एवं विशि६ठ अतिथि क्लब के जीएसआर आर.के.सिंह थे।
इस अवसर पर वर्ष पर्यन्त प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग देने वाले सेवा सहयागियों वैभव राठौड,नेहा राठौड,नरे८ा व आरती,अरूण पूर्बिया,मुकेश शर्मा, सीमा शर्मा,डॉ.गजेन्द्र पुरोहित, मुकेश जनवा, यशवन्त मण्डावरा को स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
समारोह को संबोधित करते हुए श्रीमती सरीन ने कहा कि छोटे क्लबों को प्रत्येक माह कम से कम तीन प्रोजेक्ट करने चाहिये ताकि जरूरतमंदो की बेहतर सेवा हो सकें। छोटे क्लब को रोटरी अन्तर्रा६ट्रीय द्वारा चलाये जा रहे फेमिली एक्सचेंज,यूथ एक्सचेंज,मेचिंग ग्रान्ट आदि प्रोजेक्ट के बारें में जानकारी हासिल कर उनका लाभ उठाया जाना चाहिये।
विशि६ठ अतिथि आर.के.सिंह ने कहा कि रोटरी से अन्तरात्मा से जुडने के लिये उसके कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिये। प्रारम्भ में क्लब अध्यक्ष मुकेश जनवा ने बताया कि इस वर्ष क्लब ने 1000 यूनिट ब्लड के मुकाबले 1007 यूनिट रक्त एकत्र्ति किया। इसके अलावा इस वर्ष क्लब ने 40 स्कूलों के 10 हजार से अधिक विद्यार्थियों को करियर गाइडैंस का प्रशक्षण दिया।
क्लब के चार्टर अध्यक्ष यशवन्त मण्डावरा ने बताया कि क्लब में शामिल होने वाले नये सदस्यों शव,अपूर्व अजमेरा,गौरव शर्मा को सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन यशवन्त मण्डावरा ने किया। प्रारम्भ में गौरवी शर्मा ने ईश वंदना प्रस्तुत की जबकि अंत में सचिव डॉ. गजेन्द्र पुरोहित ने आभार ज्ञापित किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : English News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like