GMCH STORIES

विकास समिति द्वारा अशोका पेलेस में आपातकालीन आम सभा रखी गई

( Read 7463 Times)

16 May 18
Share |
Print This Page
उदयपुर/उदयपुर हलवाई केटरर्स विकास समिति द्वारा दिनांक 16.05.2018 को 100 फिट रोड़ अशोका पेलेस पर एक आपातकालीन आम सभा रखी जा रही है जिसका समय 6.00 बजे सायंकाल रखा गया हैं समिति के सभी सदस्यों की उपस्थिति सादर प्रार्थनिय है। आम सभा के मुख्य बिन्दुओं पर चर्चा निम्न है:-
1- राजस्थान हाई कोर्ट बैंच की स्थापना उदयपुर में हो इसके लिए अनशन पर बैठने पर चर्चाएं करना।
2- राजस्थान लेवल की स्मारिका (ड्रायरेक्ट्री) हलवाई विकास समिति द्वारा बनाई जाने पर विचार विमर्ष करना जो प्रत्येक व्यक्ति पूरे राजस्थान में अपने व्यापार से जुड सकेगा एवं आम जनता को आने वाली परेशानियों से मुक्ति मिलेगी।
3- हमारी संस्था द्वारा मेघावी, छात्र-छात्राओं के प्रोत्साहित करने के लिये चार्चएं करना है। बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार दिलाने के लिये हलवाई संस्था का क्या कदम रहेगा उस पर चर्चाएं।
4- शादी समारोह में राजस्थान वासियों को कोई परेशानियों का सामना नही करना पड़े उस पर हमारी हलवाई संस्थाओं को किस प्रकार मदद करनी है उस पर चर्चाएं।
5- शहर में बीस दिन पहले केटरिंग व्यवसायी के घर पर हुई चोरी का अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई कडी कार्यवाही नही की गई है। उसके लिये हमारी संस्था कलेक्टर महोदय एवं एसपी महोदय को ज्ञापन देना है। इस विषय में चर्चाएं।
यह जानकारी उदयपुर संभाग हलवाई केटरर्स विकास समिति के अध्यक्ष श्री हरीश कुमार भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like