GMCH STORIES

भगवान झुलेलाल सांई के जन्मोत्सव पर समाज के गुरू जी सन्त कुमार जी द्वारा केक काटकर सभी को बधाई दी गयी

( Read 15337 Times)

19 Mar 18
Share |
Print This Page
 भगवान झुलेलाल सांई के जन्मोत्सव पर समाज के गुरू जी सन्त कुमार जी द्वारा केक काटकर सभी को बधाई दी गयी उदयपुर। सिन्धी युवाज़ सोसायटी नरेश पाहुजा ने बताया सिन्धी युवाज़ सोसायटी द्वारा 18 मार्च को सवेरे 10 बजे शक्तिनगर स्थित झुलेलाल भवन पर झूलेलाल भगवान पर दिप प्रज्जवलित कर पंचायतो एव सगंठनो के साथ वरूण देवता भगवान झुलेलाल सांई के जन्मोत्सव पर समाज के गुरू जी सन्त कुमार जी द्वारा केक काटकर सभी ने एक दूसरे को बधाई दी गयी ,उसके बाद वही झुलेलाल सेवा समिति के तत्वाधान होने वाले रक्त दान शिविर मे सिन्धी युवाज अपनी सेवाए दी ।
युवाज के प्रदीप कालरा ने बताया कि आज (19 मार्च )को शहर निकलने वाली शोभायात्रा के लिए विशेष तौर गंगानगर से अजीत हडिपा ढोल पार्टी को बुलाया गया है जो कि ढोल के साथ अपने नृत्य कि प्रस्तुति देगे ।
युवाज के विजय आहुजा ने बताया कि हमारे भारत देश के उन महापुरुषो कि विशेष झांकी भी तैयार कि जिसमे देश,धर्म, और संस्कृति की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कि झांकी कि प्रस्तुति देगे साथ विशाल भगवा झंडो के देश भक्ति प्रस्तुति देगे ।
युवाज के दिपक जगन ने बताया कि 19 मार्च को बैंक तिराहे ,बापू बाजार पर सिन्धी युवाज सोसायटी के तत्वाधान मे होने वाली विशाल महाआरती के लिए सभी पंचायते व युवा संगठन भाग लेगे।
धर्मेन्द्र सोनी ने बताया कि सिन्धी युवाज सोसायटी कि महिला प्रकोष्ट सिंधी सखीज भी इस वर्ष चेट्रीचण्ड पर कम नही है वह भी शोभायात्रा मे विशेष वेशभूषा मे सभी सखीज 12 भग्गीयो पर सिन्धी भाषा की रक्षा एव उसे बढाने का संदेश देगी ।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : English News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like