GMCH STORIES

जैनम - 08 मे डिस्काउंट्स की बहार, अच्छी ग्राहकी से खिले चेहरे

( Read 8258 Times)

18 Jul 17
Share |
Print This Page
जैनम - 08 मे डिस्काउंट्स की बहार, अच्छी ग्राहकी से खिले चेहरे उदयपुर, एक तरफ राखियां, सुट्स, साडी, होम डेकोर की खरीदारी, तो दूसरी तरफ भव्य मंच पर सावन के गानों पर नृत्य करती महिलाएं इसके साथ ही फूड स्टॉल पर सुहाने मौसम मे गर्मा -गरम खाने की चीजों का लुत्फ उठाते लोग। खरीददारी का मजा, खाने का लुत्फ और सावन के गीतों पर डांस का यह पुरा पैकेज मिल रहा है, जैन जागृति महिला सेंटर की और से फिल्ड क्लब मे चल रहे जैनम - 08 एग्जीबिशन कम सेल मे।
सेंटर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि जैनम मे दूसरे दिन भी हजारों की तादात मे लोग जैनम मे पहुचे और विभिन्न स्टॉल्स पर मिल रहे 30 से 50 प्रतिशत के डिस्काउंट को देखते हुए जम कर खरीददारी की। स्टॉल धारको द्वारा कम मुनाफे मे बिक्री करने के कारण दिन भर हर स्टॉल पर ग्राहको की रेलमपेल लगी रही।
सावन के गानों पर महिलाओं ने किया नृत्य
संयोजिका सूमन लुणदिया ने बताया कि जैनम मे आने वाले लोग दिन भर जहां खरीददारी और खाने - पीने की चीजों का मजा ले रहे है तो वहीं शाम होते ही सांस्कृतिक संध्या मे भी जम कर मजा ले रहे है। जैनम के दूसरे दिन शाम को सावन के गीतो पर महिलाओं ने सोलों ड़ास किया। सोलों ड़ास प्रतियोगिता मे करीब 30 महिलाओं ने भाग लिया। एक तरफ महिलाएं मंच पर नृत्य कर रही थी तो दूसरी तरफ महिलाओं का हौंसला बढ़ाते हुए दर्शको ने भी जमकर तालियाँ बजाई।
बम्पर हाऊजी के साथ आज होगा समापन
सेंटर की सचिव कुसूम भंसाली ने बताया कि जैनम -08 का समापन मंगलवार शाम को 6 बजे बम्पर हाऊजी के साथ होगा। बम्पर हाऊजी मे प्रथम पुरस्कार माइक्रोवेव, द्वितीय हॉट कैटल और तृतीय हेन्ड ब्लेनडर सहित 10 अन्य पुरस्कार भी दिये जायेंगे। इसके साथ ही ऑफ वाईट कपडे पहन कर जैनम मे आने वाले लोगो का भी लक्की ड्रा निकाल कर उन्हे पुरस्कार दिया जायेगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Business News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like