GMCH STORIES

मैं तेनू समझावा..

( Read 11394 Times)

24 Jun 17
Share |
Print This Page
 मैं तेनू समझावा..
उदयपुर। साहित्य कला संगम की ओर से हिरणमगरी से. 4 स्थित चित्र्गुप्त सभागार में लगाये गये 50 दिवसीय ग्री६मकालीन शिविर का आज से. 4 स्थित लायन्स सेवा सदन में रंगारंग संास्कृतिक कार्यक्रमों के साथ सम्पन्न हुआ। जिसमे 3 वषर् से लेकर युवाओंं तक ने नृत्य सहित विभिन्न प्रकार की प्रस्तुति देकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।


समारोह की शुरूआत इलीजा वासवानी एवं हारूण ने फ्यूजन रूप में बेबी को बेस पसन्द है..,मीनल गर्ग ने सुरीली आवाज में मैं तेनू समझावा...सहित वर्षाप्रजापत,प्रिया ने मोह-मोह के धागे...जितेन्द्र तेली ने सावन बितो जाए पीहरवा...., मूमल सोलकी ने तुमझे मिली नजर...,अमृता सोलंकी ने तुम्हीं मेरे मंदिर..,काव्य ने बे जुबां..,अमृता सोलंकी,सीमा शर्मा,डिम्पल, मुदि्रका,हेमलता पालीवाल,मनीष तिवारी, गजेन्द्र सिंह गुर्जर पंकज एंव राकेश माथुर ने जाना यहंा मरना यहंा इसके सिवा जाना कहंा...सहित मनीष तिवारी ने सुरीली आवाज में गीतों की शानदार प्रस्तुति दी जिस पर सभी को तालियों की दाद मिली।
कार्यक्रम में जनित देवपुरा ने सुन साथिया..,दीपमाला माहे८वरी ने डाक बाबू...,दीपिका जैन, चंादनी त्र्विेदी ने सामूहिक रूप से मनवा लागे.., मूमल सोलंकी ने म्हारा राज बन्ना...,प्राची व्यास,आरूष पुरोहित, नीलम ने नगाडे संग ढाल बाजे... की समूह नृत्य,मंथन जैन,मूमल सेालंकी एवं नव्य त्र्विेदी ने काला च८मा... पर समूह नृत्य, डिम्पल जैन,हषर्ता गुर्जर ने फ्यूजन कान्हा सोजा...उडी-उडी..,खुशी पालीवाल ने अभी मुझमें कहंी...,दीपिका ,चंादनी त्र्विेदी,जया वासवानी एवं नीलम नागपाल सजना जी वारी...गीत पर समूह नृत्य,जेनित देवपुरा, राशी माथुर ने योगा नृत्य कर सभी को आकषर्त किया।
प्रारम्भ में डिम्पल जैन,अमृता सोलंकी ने स्वागत गीत एवं मूमल सोलंकी ने ईश वंदना प्रस्तुत की। इससे पूर्व संगम के अध्यक्ष सुनील त्र्विेदी ने बताया कि साहित्य कला संगम द्वारा पहली बार शहर में 50 दिवसीय ग्री६मकालीन शिविर आयोजित किया। जिसमें प्रतिभागियों को गीत, संगीत, नृत्य, वाद्य यन्त्र् सहित विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का प्रशक्षण देकर उनमें छिपी प्रतिभा को निखारनें का एक प्रयास किया है। संगम के सचिव राकेश माथुर ने संस्था द्वारा अब तक किये गये कार्यो की जानकारी दी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like