GMCH STORIES

एका आधारशीला न्यूज़ बुलेटिन का विमोचन

( Read 17299 Times)

22 Apr 17
Share |
Print This Page
एका आधारशीला न्यूज़ बुलेटिन का विमोचन उदयपुर । उदयपुर के सभी जैन सोश्यल गु्रप द्वारा किये गए त्रैमासिक कार्यो एवं गतिविधियो की जानकारी सभी दंपति सदस्यो तक पहुंचाने के लिए बनाये गये न्यूज़ बुलेटिन एका आधारशिला के प्रथम अंक का विमोचन चेम्बर आफ इंडस्ट्रीज, उदयपुर के पूर्व चैयरमेन के. एस. मोगरा, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सामर, नार्थ रीजन के मिडिया प्रभारी आर. सी. मेहता द्वारा राजकिरण गार्डन में आयोजित जैन सोश्यल गु्रप लेकसिटी उदयपुर के शपथ ग्रहण समारोह में किया गया। विमोचन कार्यक्रम के दौरान उदयपुर के सभी जेएसजी गु्रप्स एवं संगिनी तथा युवा गु्रप्स के संस्थापक अध्यक्ष, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष तथा जैन सोश्यल गु्रप के सभी दंपति सदस्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता श्री के एस मोगरा ने कहा कि जैन सोश्यल गु्रप देश का एक ऐसा विशाल संगठन है जहां सभी जैनों को एक मंच प्रदान कर रहा है, जैन समाज का भी देश के विकास के लिए राजनीति में प्रतिनिधित्व होना चाहिए।
एका आधारशीला न्यूज़ बुलेटिन के प्रकाशक एवं एका के ज़ॉन कोर्डिनेटर मोहन बोहरा ने कहा कि सम्पूर्ण राजस्थान सहित अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जेएसजी द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यो को जेएसजी के दम्पति सदस्यों तक पहुचाने के उद्देश्य से इस बुलेटिन का प्रकाशन किया गया है। उन्होने कहा कि हर तीन माह मे इस बुलेटिन का प्रकाशन किया जायेगा जिसमे जेएसजी अन्तर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय, जॉन स्तर पर किये जा रहे कार्यो एवं जैन समाज के प्रमुख आयोजनों को प्रकाशित किया जायेगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like