GMCH STORIES

पार्श्वनाथ ने कुन्थुनाथ क्लब को ११ रन से हराकर जीती जेपीएल

( Read 8098 Times)

16 Apr 17
Share |
Print This Page
पार्श्वनाथ ने कुन्थुनाथ क्लब को ११ रन से हराकर जीती जेपीएल उदयपुर, चित्तौडगढ सांसद सीपी जोशी ने कहा कि बहुम कम समय में जीतो ने अपना नाम कमाया है। मैं मुम्बई, गुजरात के जीतो कार्यक्रमों में शामिल हुआ हूं। आज आईपीएल की तर्ज पर यहां जेपीएल को देखकर अत्यन्त प्रसन्नता हुई।
वे रविवार को जीतो प्रीमियर लीग २०१७ के समापन पर फील्ड क्लब मैदान पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। विशिष्ट अतिथि महापौर चन्द्रसिंह कोठारी तथा नगर विकास प्रन्यास चेयरमैन रवीन्द्र श्रीमाली थे। अध्यक्षता सीए ओपी चपलोत ने की।
जीतो उदयपुर चैप्टर के मुख्य सचिव राजकुमार फत्तावत ने बताया कि विजेता टीम पार्श्वनाथ क्लब को ट्राॅफी एवं ५१ हजार रूपए, उपविजेता कुन्थुनाथ क्लब को ट्राॅफी एवं ३१ हजार रूपए नकद प्रदान किए गए।
प्रतियोगिता के संयोजक संजय भंडारी ने बताया कि रविवार सुबह हुए सेमीफाइनल मैच में पार्श्वनाथ क्लब ने नेमिनाथ क्लब को तथा कुन्थुनाथ क्लब ने अभिनंदन क्लब को हराया। फाइनल में पहुंची पार्श्वनाथ एवं कुन्थुनाथ क्लब में पार्श्वनाथ क्लब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की। पार्श्वनाथ क्लब ने १० ओवर में ८७ रन बनाए जिनमें कप्तान रौनक जैन ने २७ तथा अन्य खिलाडी रौनक जैन ने २३ रन का योगदान दिया। जवाब में कुन्थुनाथ क्लब की टीम ७७ रन ही बना सकी। सहसंयोजक संजय चित्तौडा ने बताया कि स्पर्धा के मुख्य प्रायोजक शौर्यगढ रिसॉर्ट रहे। इसमें देश भर की २८ टीमों ने शिरकत की। प्रत्येक प्रतिभागी खिलाडी को मैडल प्रदान किए गए।
कार्यक्रम आयोजन में तुषार मेहता, धीरेन्द्र मेहता, श्याम नागौरी, दीपक सिंघवी ने भी सहयोग दिया। अतिथियों का मेवाडी पगडी, स्मृति चिन्ह एवं उपरणा ओढाकर सम्मान किया गया। समापन समारोह में स्वागत उद्बोधन उदयपुर चैप्टर के चेयरमैन शांतिलाल मारू ने दिया। संचालन महेन्द्र तलेसरा ने किया। मंगलाचरण विजयलक्ष्मी गलुण्डिया एवं ग्रुप ने किया। कमेन्टेटर की भूमिका श्याम नागौरी ने निभाई वहीं अम्पायर संजय बैरवा, विकास निगम एवं जमील खान थे।
प्रत्येक खिलाडी को ११-११ हजार ः विजेता टीम के मालिक आदर्श मार्मो के प्रबंध निदेशक श्याम नागौरी ने टीम के विजेता रहने पर इनामस्वरूप मिले ५१ हजार के अतिरिक्त प्रत्येक खिलाडी को एक-एक हजार रूप्ए और देने की घोषणा की।
जीतो यूथ विंग की घोषणा ः उदयपुर चैप्टर के मुख्य सचिव राजकुमार फत्तावत ने जीतो चैप्टर एवं महिला विंग के बाद अब यूथ विंग की घोषणा की। इसमें चिराग मारू, मानव भंडारी, संजय जैन, भावेश जैन, नितिन जैन, चिराग कोठारी, भावेश सिंघवी, पार्थ तलेसरा, दीपक सिंघवी एवं शुभम सिंघवी को शामिल किया गया।
विजेता टीम के कप्तान को जीतो ने लिया गोद ः जीतो उदयपुर चैप्टर के मुख्य सचिव फत्तावत ने विजेता पार्श्वनाथ क्लब के कप्तान रौनक जैन को जीतो द्वारा गोद लेने की घोषणा की। रौनक की पढाई-लिखाई, खेलकूद आदि जिस भी क्षेत्र में वह जाना चाहेगा, उसका समस्त खर्चा जीतो उदयपुर चैप्टर वहन करेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like