GMCH STORIES

आमजन को प्रेरणा देता मोदी पर रचित गीत चायवाला का लोकार्पण

( Read 12346 Times)

23 Jan 17
Share |
Print This Page
आमजन को प्रेरणा देता मोदी पर रचित गीत चायवाला का लोकार्पण उदयपुर। आहूति सेवा षिक्षा एवं षोध संस्थान द्वारा प्रधानमंत्री नरेनद्र मोदी के जीवन पर आधारित गीत चायवाला का आज यहंा पंचवटी स्थित आर.क.ेमॉल में आयोजित एक समारोह में मुख्य अतिथि संासद अर्जुनलाल मीणा ने लॉन्च किया जबकि अध्यक्षता वरिश्ठ भाजपा नेता दलपत सुराणा ने की।
इस अवसर पर संासद अर्जुन मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर एवं उनके कार्यकलापों को लेकर बनाये गये वीडियों सोंग आमजन को सकारात्मक सोच की ओर प्रेरित करेगा। इस गीत के फिल्मांकन ये लगता है कि षहर में फिल्मसिटी ख्ुालनी चाहिये। इस को लेकर वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से बात करेंगे।
समारोह को संबोधित करते हुए दलपत सुराणा ने कहा कि संतोश का कोई पेरामीटर नहीं होता है। यदि मन में आत्मविष्वास हो तो सफलता आफ चरणों में होती है और यही सब प्रधानमंत्री मोदी ने कर दिखाया। कार्य की गतिषिलता बनी रहे क्योंकि जीवन में सफलता-असफलता कोई मायनें नहीं रखती है।
इस अवसर संस्थान के अध्यक्ष एवं गीत के समन्वयक डॉ. विक्रम मेनारिया ने बताया कि ४ मिनिट के इस गीत ष् आया है चायवाला लाया है खुषियों का प्याला..ष् में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किस प्रकार अभावों की जिन्दगी में जीवन यापन करते हुए यह पद हासिल किया। उनकी जीवनी को इस गीत में समाहित किया गया है।
गीत के लेखक सिद्धेष्वर सिद्धू,गायक आरीफ अमीन एवं निर्माता कपिल सुराणा है। नरेन्द्र मोदी का किरदार बाल कलाकार मास्टर उन्नयन ने निभाया है। गीत के कि्रएटिव डायरेक्टर नर नारायण षर्मा एवं छायाकर अर्जुन मेनारिया है। इस ओडियों-विजुअल गीत के निर्माण में सहयोग करने वाले सभी सदस्य उदयपुर के ही है।
इस चायवाला गीत में गत वर्श सितम्बर माह में की गई सर्जिकल स्ट्राईक,नोटबंदी एवं मोदी द्वारा समय-समय पर सेना के किए गए उत्साहवर्धन आदि सभी पहलुओं को षब्दों में पिरोकर कर्णप्रिय संगीत के साथ प्रस्तुत किया गया है। गीत की षूटिंग स्वागत वाटिका,स्टूडियों एवं उमरडा के अनेक स्थानों पर की गई है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like