GMCH STORIES

लायन्स क्लब मेवाड़ गौरव, लायनेस एवं लियो का पदस्थापना समारोह आयोजित

( Read 4433 Times)

24 Jul 16
Share |
Print This Page
लायन्स क्लब मेवाड़ गौरव, लायनेस एवं लियो का पदस्थापना समारोह आयोजित उदयपुंर लायन्स क्लब मेवाड़ गौरव, लायनेस एवं लियो क्लब मेवाड़ गौरव का पदस्थापना समारोह आज मादड़ी सिथत यूसीसाीआई के चेम्बर भवन में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व प्रान्तपाल कोटा के लायन राजेन्द्र अग्रवाल व विशिष्ठ अतिथि पूर्व प्रान्तपाल लायन अनिल नाहर थे।
समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि लायन अग्रवाल ने कहा कि सेवा प्रार्थन से उंची होती है क्योंकि वह परोपकार से जुड़ी होती है। लायन सेवा का उपकार देते है। जरूरतमंदो की सेवा ही हमें मजबूत एवं दृढ़ निश्चयी बनाती है।
इन्होेंने ली शपथ- लायन अग्रवाल ने वर्ष 2016-17 की लायन्स क्लब मेवाड़ गौरव की नव निर्वाचित कार्यकारिणी की अध्यक्ष गायत्री चौधरी, सचिव सुषमा झुनझुनवाला कोषाध्यक्ष निर्मल अग्रवाल, लायनेस की अध्यक्ष मधु झाला, सचिव दीपामाला मेवाड़ा, कोषाध्यक्ष अरूणा प्रयानी तथा लियो क्लब मेवाड़ गौरव के अध्यक्ष तनुज शर्मा,सचिव संदीप अंजना, तथा कोषाध्यक्ष प्रदीप कालरा को शपथ दिलाकर पदस्थापन कराया।
समारोह में इस सत्र में किये जाने वाले सेवा कार्यो की योजना बाते हुए नव निर्वाचित अध्यक्ष लायन गायत्री चौधरी ने कहा कि इस वर्ष क्लब की ओर से निःशुल्क सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा, साथ ही हिरणमगरी से. 9 में विगत कई वर्षो से महिला स्नानघर की आवश्यकता महसूस की जा रही थी जिसे देखते हुए क्लब समाजजन व अन्य दानदाताओं के सहयोग से इस कार्य को पूर्ण कराएगा। इसके अतिरिक्त विद्यालयों में संस्कार शिविरों का आयोजन भी किया जाएगा ताकि संस्कारों से विमुख होती भावी पीढ़ी को संस्कार प्रदान किये जा सकें।
समारोह में पूर्व प्रान्तपाल लायन अनिल नाहर ने क्लब में शािमल किये गये दो नये सदस्यों लोकेश चौधरी एवं अरूणा प्रयानी को शपथ दिलाकर क्लब की सदस्यता ग्रहण करायी। इस अवसर पर नाहर ने कहा कि लायन्स क्लब्स अंतर्राष्ट्रीय के इस शताब्दी वर्ष में लायन्स ने चार मुख्य प्रोजेक्ट भूख निवारण पर्यावरण संरक्षण,नेत्र चिकित्सा एवं एवं युवाओं का समग्र विकास को हाथ में लिया है।
इस अवसर पर लायनेस क्लब मेवाड़ गौरव की नव निर्वाचित अध्यक्ष मधु झाला,लियो क्लब अध्यक्ष तनुज शर्मा ने भी समारोह को संबोधित कर अपनी योजनाएं प्रस्तुत की। समारोह में क्लब द्वारा प्रकाशित की गई डायरेक्ट्री एंव एक्शन प्लान का अतिथियों ने विमोचन किया। क्लब की वरिष्ठ सदस्या माधवी शर्मा एवं मंजुला अग्रवाल ने कार्यक्रम का सफल संचालन करते हुए विगत सत्र में किये गये सेवा कार्यो में अनेक पुरूस्कार प्राप्त किये।
समारोह में क्लब की ओर से आगंनवाड़ी संचालिका को आंगनवाड़ी बालकों के लिए बच्चों के लिए 20 कुर्सियां, भूख निवारण के लिए अन्नदान एवं डॉ. कीर्ति की ओर से गणवेश प्रदान की गई। प्रारम्भ में रेणु चौधरी ने ध्वज वंदना प्रस्तुत की। निवर्तमान क्लब अध्यक्ष डॉ. कल्पना शर्मा एवं निवर्तमान लायनेस क्लब अध्यक्ष आभा अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया एंव गत सत्र में सेवा कार्यो में सहयोग करने वाले सेवा सहयोगियों को पुरूस्कृत किया गया। अंत में सचिव सुषमा झुनझुनवाला ने आभार ज्ञापित किया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like