GMCH STORIES

तो हम आपका हेयर कट क्यो करे ?

( Read 6504 Times)

09 Feb 16
Share |
Print This Page
उदयपुर / सेन क्षौर कलाकार मण्डल, उदयपुर कमेटी की आवश्यक बैठक में सर्व सहमति से प्रस्ताव पास किया गया कि उदयपुर शहर के जिलाधीश महोदय ने उदयपुर शहर को स्वच्छ व सुन्दर रखने के लिए रेम्प शो के आयोजन को समर्थन नही दिया तो हम लोगो को भी बडे साहब का हेयर कट नही करना चाहीए ? संगठन की अपील है कि कोई भी हेयर एक्सपर्ट माननीय जिलाधीश महोदय के सौन्दर्य निखार प्रक्रिया में हिस्सा नही ले। और एकता का परिचय देते हुए विरोध व्यक्त करे। संगठन के अध्यक्ष अशोक पालीवाल महासचिव शंभूलाल सेन व संरक्षक श्यामलाल सेन ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि ५ जनवरी २०१६ को उदयपुर शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए आयोजित फैषन शो के लिए जिलाधीश महोदय से फतहसागर की पाल के लिए स्वीकृति हेतु प्रार्थना पत्र दिया गया, परन्तु उन्होंने हमें स्पश्ट शब्दों में हाईकोर्ट का हवाला देते हुए मना कर दिया, और अब १३-१४ फरवरी को म्यूजिक फैस्टिवल फतहसागर की पाल पर आयोजित किया जा रहा है।
उदयपुर शहर के कलाकारों द्वारा आयोजित प्रोग्राम जो उदयपुर शहर के लिए ही आयोजित करना चाहते थें उन्हे फतहसागर की पाल पर स्वीकृति क्यों नही दी गई। जिलाधीश महोदय के द्वारा नकारात्मक निर्णय पर सेन क्षौर कलाकार मण्डल, लेकसिटी ब्यूटी क्लब व हेयर एण्ड ब्यूटी ऑर्गेनाईजेशन (एच.बी.ओ) सामूहिक रूप से रोश व्यक्त करते हुए निर्णय करता है कि उदयपुर शहर के हेयर एक्सपर्ट उनका हेयर कट व अन्य सेवाएँ नही देंगे।
जिलाधीश महोदय को भेदभाव पूर्ण नीति नही अपनानी चाहिए। जनता की बात सुननी चाहिए और यदि फतहसागर की पाल पर कोई भी कार्यक्रम नही हो सकता है, ऐसा हाइकोर्ट का निर्णय है, तो उसकी पालना करनी चाहिए।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like