GMCH STORIES

प्रांतपाल पटेल ने किया सेवा कार्यो का अवलोकन

( Read 9511 Times)

13 Oct 17
Share |
Print This Page
प्रांतपाल पटेल ने किया सेवा कार्यो का अवलोकन
उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के प्रांतपाल मौलिन पटेल ने आज रोटरी क्लब उदय द्वारा निकटवर्ती गांव ढीकली के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में क्लब सदस्य आर.के.गुप्ता के आर्थिक सहयोग से बालक-बालिकाओं के लिये निर्मित कराये गये शौचालयों का लोकार्पण किया।
क्लब अध्यक्ष राजेश चुघ ने बताया कि इस अवसर पर ढीकली गांव के एक अन्य राजकीय विद्यालय में क्लब द्वारा संचालित प्रौढ शिक्षा केन्द्र का प्रांतपाल ने अवलोकन किया तथा क्लब के इस प्रयास की सराहना।
सचिव मोहित रामेजा ने बताया कि इसके बाद प्रांतपाल मावली सिथत मानमथारा गांव गये जहंा पर क्लब द्वारा गोद लिये गये एक राजकीय विद्यलय के बच्चों को दीपावली के अवसर पर मिठाई एवं फल वितरीत कर उन्हें दीपावली की खुशयां बांटी। इस कार्यक्रम में क्लब सदस्य पुरूषोत्तम दुबे एवं संजय कालरा का सहयोग रहा।
कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष राजेश चुघ,सचिव मोहित रामेजा,सोनल पटेल,शालिनी भटनागर,डॉ.ऋतु वै६णव,पुरूषोत्तम दुबे, संजय कालरा, सुनील खत्री, दीपेश हेमनानी, साक्षी डोडेजा,विक्की डागर, आर.के.गुप्ता,शिक्षा विभाग के अधिकारी तथा प्रतापगनर थोन के सीआई हनुमन्तसिंह पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : English News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like