GMCH STORIES

एमजी में मतदाता पंजीकरण के लिए विविध आयोजन

( Read 14163 Times)

18 Nov 17
Share |
Print This Page
एमजी में मतदाता पंजीकरण के लिए विविध आयोजन
उदयपुर, जिला प्रशासन द्वारा जारी मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को राजकीय मीरा कन्या महाविद्यालय में नारा सृृजन प्रतियोगिता का आयोजन हुई। प्राचार्या डॉ. ऋतु मथारू ने छात्राओं से अपने परिजनों-परिचितों तक मतदाता पंजीकरण प्रक्रिया की जानकारी पहंुचाने एवं अधिकाधिक पंजीकरण कराने का आह्वान किया।
स्वीप प्रभारी पुनीत शर्मा ने बताया की नारा स्ृजन प्रतियोगिता में सोनल लबाना प्रथम, रेखा हरियाल ने द्वितीय तथा प्रीति पारिक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । प्रतियोंगिता के निर्णायक स्नेहा बाबेल एवं रेखा शर्मा थे पारिक के अनुसार पंजीकरण जागरूगता हेतु प्रतियोगिता विभिन्न महाविद्यालयों में सतत रूप से जारी रहेगी।
विशेष कैम्प में छात्राओं ने दिखाई रुचि
महाविद्यालय के सभागार में छात्राओं के लिए मतदाता पंजीकरण के लिए विशेष केम्प आयोजित हृुआ। कार्यक्रम में छात्रा संघ अध्यक्ष शिवानी सोनी सहित अन्य सदस्यों ने नेे प्रशासन के साथ सहभागिता निभाते हुए छात्राओं को पंजीकरण फार्म भरवाए तथा महिला परिजनों का भी पंजीकरण आवेदन भराने की अपील की है। कैम्प में प्रशासन की ओर से बीएलओ दुष्यंत कुमावत के साथ व्याख्याता ममता आहूजा, कुलदीप फडिया व सुशील ने अपनी सेवाएं दी।
विभिन्न संस्थाओं का भी सहयोग
शर्मा ने बताया कि जागरूकता कार्यक्रम के तहत कर्मवीर सेवा संस्थान महांमत्री लक्ष्मण गौरण एवं भेरूलाल गायरी के नेतृत्व में आश्रय स्थल प्रतापनगर में आए आंगतुकों को मतदाता पंजीकरण की जानकारी दी गई इस अवसर पर दीनदयाल अन्त्योदय राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन की प्रबन्धक लता सिंह एवं एमआईएस प्रबन्धक भानू प्रताप सिहं ने भी जानकारी प्रदान की।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Education News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like