GMCH STORIES

दीपावली स्नेह मिलन एवं कलेण्डर विमोचन

( Read 13789 Times)

17 Nov 17
Share |
Print This Page
 दीपावली स्नेह मिलन एवं कलेण्डर विमोचन
उदयपुर। उदयपुर केटरिंग डीलर्स समिति का दीपावली स्नेह मिलन एवं कलेण्डर विमोचन समारोह न्यू भूपालपुरा स्थित ओरबिट रिर्सोट में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार के महाप्रबन्धक आशुतोष भट्ट,विश६ठ अतिथि खादी विभाग के उप निदेशक प्रकाशचन्द्र गौड तथा कलेण्डर विमोचनकर्ता समाजसेवी एवं उद्योपगति धीरेन्द्र सच्चान थे।
इस अवसर पर सच्चान ने कहा कि संगठित होते जा रहे इस कारोबार की स्थानीय एवं युवा कारोबारियों द्वारा भोजन बनाने में किये जाने वाले नवीन प्रयोगों को प्रोत्साहन दिया जाना चाहिये। समिति को अपने कारोबार को नवीन उचंाईयों पर ले जाने के लिये रेट लिस्ट में एकरूपता लानी होगी। कारोबारियों को चाईनीज उत्पादों का बहि६कार करना चाहिये।
वीरेन्द्र बापना ने कहा कि इस कारोबार में आ रही युवा पीढी के कारण कारोबार का चहुंमुखी विकास होगा। कारोबारियों को कमाने के साथ-साथ उसमें से बचानें की आदत डालनी चाहिये।
आशुतोष भट्ट ने कहा कि केटरर्स द्वारा थोक भण्डार से खरीदे जाने वाले सामान पर 2 से 5 प्रतिशत का वि८ोष छूट दी जायेगी। प्रकाशचन्द्र गौड ने कहा कि गत 5-10 वषोर् में केटरिंग कारोबार ने काफी तरक्की की है। उसी कारण कारोबार की साख में बहुत वृद्धि हुई है।
सेलो कंपनी के महाप्रबन्धक सेल्स जयंत मोरे ने केटरिंग कारोबार में काम आने वाले उत्पादों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने नवीन उत्पादों की श्रृख्ंाला बनायी है। कंपनी की ओर से राजस्थान एवं गुजरात में 12 इंच प्लेट की सर्वाधिक डिमांड है। जिसकों ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस प्लेट को आज लंाच किया गया।
समारोह में अतिथियों सहित समिति अध्यक्ष दीपक भाई,मंत्री खुशवंत जैन, उग्रसेन जैन,उमांशकर शर्मा, चंदू भाई ने समिति द्वारा वषर् 2018 के बनाये गये टेबल कलेण्डर का विमोचन किया। अंत में मंत्री खुशवंत जैन ने आभार ज्ञापित किया। प्रारम्भ में अध्यक्ष दीपक भाई ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि समिति यह वषर् रजत जयंती वषर् के रूप में मना रही है। इस वषर् सतिति द्वारा अनेक प्रकार के आयोजन किये जायेंगे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like