GMCH STORIES

नई पहल- ‘इन्फ्लुएन्सर्स ऑन व्हील’ का शुभारंभ

( Read 10120 Times)

22 Sep 17
Share |
Print This Page
नई पहल- ‘इन्फ्लुएन्सर्स ऑन व्हील’ का शुभारंभ उदयपुर। कान्ट्रेटरों व मैसन को सीमेंट निर्माण की प्रक्रिया, आधुनिकतम तकनीकों और विश्व स्तरीय नवाचारों से रूबरू करवाने तथा उनके स्किल डेवलपमेंट के मकसद से वंडर सीमेंट की ओर से ‘इन्फ्लुएन्सर्स ऑन व्हील’ का शुभारंभ शुक्रवार को सेंट्रल मार्केटिंग ऑफिस, सेलिब्रेशन मॉल से हुआ। देश की अग्रणी सीमेंट कंपनी वंडर सीमेंट की ओर से विशेष रूप से तैयार करवाई गई बस उदयपुर के 35 मैसन व कांट्रेक्टरों को लेकर चित्तौडगढ, निम्बाहेडा प्लांट के लिए रवाना हुई जिसे वंडर सीमेंट के एमडी जे.सी तोषनीवाल, टेक्निकल डिपार्टमेंट हैड हितेष मोगरा ने अन्य अतिथियों की मौजूदगी में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
वंडर सीमेंट की इस अनूठी पहल में मैसन व कांट्रेक्टरों को बस में यात्रा के दौरान विभिन्न उत्पादों, काम के नए व उन्न्नत तरीकों आदि की विशेष एलईडी स्क्रीन पर जानकारी दी गई। दल निम्बाहेडा व चित्तौडगढ में सीमेंट निर्माण की तकनीकों से तो रुबरू होगा ही, रोबोटिक परीक्षण के विश्व स्तरीय तरीकों की भी जानकारी लेगा। श्री मोगरा ने बताया कि वहां प्रतिदिन 48॰॰ प्रकार टेस्ट रोबोट के माध्यम से संपादित होते हैं।
‘इन्फ्लुएन्सर्स ऑन व्हील’ के ऐतिहासिक सफर के आगाज के बाद अब बारी-बारी से राजस्थान के सभी जिलों के मैसन और कॉन्ट्रेक्टरों को वंडर सीमेंट प्लांट देखकर अपनी पेशेवर दक्षता बढाने व नई अंतदृष्टि विकसित करने का अवसर मिलेगा।
मार्केटिंग अध्यक्ष, शैलेश मोहता ने बताया कि इस पूरी यात्रा का उद्देश्य कंपनी, उत्पाद और बेहतरीन निर्माण कार्य-प्रणाली के बारे में इन्फ्लुएन्सर्स को विस्तार से समझाना है। इसीलिए इस गतिविधि का नाम इन्फ्लुएन्सर्स ऑन व्हील रखा है। ऐसा करके हम ब्रांड के प्रति अपने इन्फ्लुएन्सर्स की निष्ठा को प्राप्त करने का लक्ष्य रखते हैं। प्लांट की यात्रा करते समय उन्हें उत्पाद, उसकी विशेषताएं और पूरी प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like