GMCH STORIES

सेमिनार की सफलता के लिए विभिन्न समितियां गठित

( Read 10211 Times)

27 Apr 17
Share |
Print This Page
जैन सोश्यल ग्रुप समता की ओर से रविवार को होने वाले ऐतिहासिक कैरियर काउंसलिंग एवं मोटीवेशनल सेमिनार के लिए करीब १२ से अधिक समितियों का गठन किया गया है। उदयपुर के इतिहास में पहली बार ऐसा कोई कार्यक्रम होगा जिसमें कैरियर काउंसलिंग के साथ साथ मोटीवेशनल सेमिनार भी होगा।
जेएसजी समता के अध्यक्ष एवं सेमिनार के संयोजक अरूण माण्डोत ने बताया कि सेमिनार के लिए रजिस्ट्रेशन बंद हो चुके हैं। इसके बावजूद विभिन्न स्कूलों की डिमांड आ रही है। इस पर संगठन की बैठक में आज निर्णय किया जाएगा। सेमिनार की सफलता के लिए करीब १२ से अधिक समितियां गठित की गई हैं। इनमें एंट्री पर चैकिंग रमण जैन-पुष्पेन्द्र भानावत, नाश्ता वितरण देवेन्द्र तातेड एवं आशुतोष सिसोदिया, सीटिंग अरेंजमेंट मीना नाहर-भोपालसिंह नाहर, स्टॉल कमल कोठारी, साउंड-टीवी राकेश नंदावत, स्टेज सम्मान डॉ. राजकुमारी कोठारी, वीआईपी अरूण माण्डोत, खाने की व्यवस्था राजेन्द्र मेहता, टेंट व्यवस्था पुष्पेन्द्र परमार, टीशर्ट बैंच सीपी कोठारी, सिक्योरिटी आशुतोष सिसोदिया, बच्चों को भोजन सुनील मारू आदि समितियों के संयोजकों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
संगठन के संरक्षक डॉ. सुभाष कोठारी ने बताया कि सेमिनार के लिए शहर भर में करीब १८ होर्डिंग्स लगाए गए हैं। अधिक बच्चों के आने पर व्यवस्था करने पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मोटीवेशनल स्पीकर के रूप में इंदिरा गांधी प्रियदर्शिनी अवार्ड से सम्मानित देश के विख्यात एसपी भारिल्ल अपना उद्बोधन देंगे। सेमिनार के पोस्टर का आज विमोचन किया गया। विमोचन संसदीय सचिव गौतम, पुलिस महानिरीक्षक आनंद श्रीवास्तव, अरूण माण्डोत, इंद्रसिंह मेहता, डॉ. सुभाष कोठारी, पुष्पेन्द्र परमार एवं राकेश नंदावत ने किया।
कार्यक्रम की सफलता के लिए पुष्पेन्द्र परमार, इन्द्रसिंह मेहता, सचिव राकेश नंदावत आदि दिन-रात एक किए हुए हैं। सेमिनार में निजी स्कूलों के करीब साढे आठ सौ एवं सरकारी स्कूलों के करीब ५५० बच्चे भाग लेंगे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like