GMCH STORIES

समाजसेवी डॉ.अगवानी सम्मानित

( Read 7544 Times)

17 Aug 17
Share |
Print This Page
डदयपुर। बेतुल माल संस्थान उदयपुर के तत्वाधान में आयोजित समारोह में समाज सेवी उदयपुर के लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी के अध्यक्ष डॉ.खलील मोहम्मद अगवानी को विभिन्न समाज सेवा कार्यो के लिये सम्मानित किया गया।
सोसायटी द्वारा सामाजिक,शिक्षा क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यो, गरीबो, बेसहारो, यतिमो, बेवाओं,अपाहिजो को खाने के कीट और मदद करना,छात्र-छात्राओ को फीस,किताबे,ड्रेस और कॉपिया देने,सामूहिक सर्व समाज सर्व धर्म सामूहिक शादी सम्मेलन करवाने,रोजगार सम्बंधित प्रशिक्षण जैसे सिलाई,मेहँदी,कुकिंग,कंप्यूटर शिक्षा,सरकारी एव गैर सरकारी योजनाओं के कार्य करने और रोजगार दिलाने के सफल आयोजन के लिए डॉ. अगवानी को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर डॉ.अगवानी ने बताया कि सरपरस्त अलहाज मौलाना जुल्करनेन,सदर मोहसिन सिद्दीकी,सेकेट्री इंतखाब हुसैन को कॉम की खिदमत करने पर डॉ.खलील अगवानी ने सम्मानित किया। डॉ.अगवानी ने बताया की बेतुल माल संस्थान एक अच्छा कार्य कर रही है जो गरीबो,बेसहारो,यतिमो,बेवाओं और अपाहिजो को पिछले ३ सालो से जरूरतमन्दों की मदद कर रही है।कुछ जरूरतमन्दों को नगद इमदाद(पेंशन)दे रही है इनके कार्यो की सरहाना करते हुए कहा की इंसान की खिदमत करना सबसे बडी इंसानियत है हमारे कुरआन पाक में भी यही बात फरमाई है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like