GMCH STORIES

मायके लौटी दुल्हन से घर में ही गैंगरेप

( Read 8597 Times)

14 May 17
Share |
Print This Page
कौशांबी, (एजेंसी)। एंटी रोमियो स्क्वॉड वाले राज्य यूपी में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला कौशांबी जिले का है। यहां वुछ बदमाशों ने घर में सो रही नवविवाहिता के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर हाथ-पैर बांधकर उसे जला दिया।

बेखौफ अपराधियों की खौफनाक करतूत यूपी में योगी सरकार को सबसे बड़ी चुनौती उनके विपक्षी दलों से नहीं बल्कि बढ़ते अपराध के ग्राफ से मिल रही है। बेखौफ अपराधियों की ऐसी करतूत सुनकर किसी का भी कलेजा सिहर जाए। और बेरहमी से कत्ल की दिल दहला देने वाली यह वारदात कौशांबी के सिघवल थाना क्षेत्र स्थित पूरा गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, छेदू पटेल की छोटी बेटी आशा (20) की 15 दिन पहले ही जगन्नाथपुर निवासी जसवंत के साथ शादी हुईं थी।

आशा 7 मईं को ससुराल से मायके आईं थी। गुरुवार रात आशा घर के आंगन में चारपाईं पर सो रही थी। मां बाहर सो रही थी और पिता खेतों में सोने चले गए थे।शुव्रवार सुबह जब काफी देर तक आशा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके पिता पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर अंदर दाखिल हुए। अंदर का मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गईं।

चारपाईं पर बेटी का शव नग्न हालत में जल रहा था। बेटी के हाथ-पैर बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

किसी तरह पड़ोसियों की मदद से छेदू पटेल ने आग बुझाईं और पुलिस को सूचना दी। एसपी वीके मिश्र और सीओ रमाकांत यादव पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वॉड टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like