GMCH STORIES

पनीरसेल्वम खेमे में शामिल हुये स्कूल शिक्षा मंत्री पंदियाराजन

( Read 3877 Times)

12 Feb 17
Share |
Print This Page
चेन्नई, तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के खेमे को मजबूती देते हुये स्कूल शिक्षा मंत्री के पंदियाराजन बागी खेमे में शामिल हो गये। ऐसा करने वाले वह पहले मौजूदा मंत्री है।
अन्नाद्रमुक का सौम्य चेहरा माने जाने वाले पंदियाराजन अपने समर्थकों के साथ ग्रीनवेयज रोड़ स्थित पनीरसेल्वम के आवास पहुंचे और पूर्व मंत्री के पी मुनसामी और राज्यसभा सांसद वी मैत्रीयन समेत अन्य बागी नेताओं की मौजूदगी में पनीरसेल्वम खेमे में शामिल हो गये। पंदियाराजन ने कहा, मेरा मानना है कि यहां एक व्यक्ति है जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। अम्मा की विरासत उनके सक्षम कंधों पर रहेगी इसलिए मैं यहां हूं।
यहां पुरात्ची तलैवी अम्मा के समर्थक के तौर पर है। उन्होंने कहा कि जनभावना के आधार पर पार्टी आगे बढ़ेगी। उन्होंने पनीरसेल्वम को समर्थन देते हुये कहा, यह जनसमूह की आवाज है। प्रत्येक सांसद और विधायक को सच्चाई दिखायी देगी और वह यहां होगा। एक सवाल के जवाब में पंदियाराजन ने कहा, हमें राज्यपाल सी विद्यासागर राव की निष्पक्षता को लेकर कोई शक नहीं है। पंदियाराजन ने कहा कि अगर ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री पद की शपथ लेता है जो विधानसभा का सदस्य नहीं है तो उसे छह माह के भीतर विधानसभा का सदस्य बनना होता है। उन्होंने कहा, राज्यपाल को इस बात की ओर ध्यान देना चाहिये और हमारा मानना है कि वह ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि कार्यवाहक सरकार एक स्थायी सरकार में बदल जायेगी। पनीरसेल्वम खेमे में शामिल होने के कुछ देर पहले पंदियाराजन ने कहा था कि वह अपने मतदाताओं की आवाज सुनेंगे।
उन्होंने ट्वीट कर कहा था, मैं निश्चित रूप से अपने मतदाताओं की सामूहिक आवाज सुनूंगा और अम्मा की स्मृति की प्रतिष्ठा और अन्ना द्रमुक की एकता बनाये रखने की दिशा में फैसला लूंगा। पंदियाराजन का स्वागत करते हुये पनीरसेल्वम ने कहा, चलो हम सब एकजुट हो जाये और लोगों की रक्षा के लिए आगे बढ़े। पंदियाराजन का आभार जताते हुये कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने शशिकला और उनके परिवार पर तीखा हमला बोलते हुये कहा, चलो हम पार्टी और सरकार को एक परिवार के हाथ में जाने से रोकें।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like