GMCH STORIES

सेटिंग नहीं थी, इसलिए नहीं बना कोच: सहवाग

( Read 11961 Times)

16 Sep 17
Share |
Print This Page
पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया का कोच नहीं बन पाने के कुछ समय बाद अपना दिल खोलते हुए कहा है कि उनकी ‘सेटिंग’ नहीं थी इसलिए वह कोच नहीं बन पाए। सहवाग को टीम इंडिया के कोच पद की होड़ में सबसे आगे माना जा रहा था। लेकिन कप्तान विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री टीम इंडिया के नए कोच बन गए। सहवाग ने कोच के मुद्दे पर आखिर अपना गुबार निकालते हुए कहा, देखिए मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि मेरी किसी से भी सेटिंग नहीं थी। जो भी कोच चुन रहे थे उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी।


...तो यह नौबत ही नहीं आती
पूर्व ओपनर ने साथ ही कहा कि अगर रवि शास्त्री पहले आवेदन कर चुके होते तो वह भी आवेदन नहीं करते करते। जब इंग्लैंड में मैंने रवि से पूछा था कि आपने क्यों आवेदन नहीं किया तो उन्होंने कहा था कि मैं एक बार गलती कर चुका हूं, दोबारा नहीं करूंगा। अगर पता होता तो फिर शायद मेरी नौबत ही नहीं आती आवेदन करने की, मैं करता ही नहीं।


अब कभी आवेदन नहीं करुंगा
सहवाग ने स्पष्ट किया कि वह आगे कभी कोच के लिए आवेदन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगा कि शायद वे आग्रह कर रहे हैं तो मुझे उनकी मदद करनी चाहिए। इसलिए मैंने आवेदन करने का फैसला किया।


मेरे पास आॅफर आया था
दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार रह चुके सहवाग ने कहा कि मैंने सोचा नहीं था। मेरे पास आॅफर आया था...बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी और डॉ. श्रीधर आए थे। उन्होंने आग्रह किया और मैंने अपना समय लिया। अगर मुझसे पूछें कि मेरा मन था, तो मेरी दिलचस्पी बिल्कुल भी नहीं थी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like