GMCH STORIES

इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली मौजूद नहीं थे : रवि शास्त्री

( Read 16867 Times)

28 Jun 16
Share |
Print This Page
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री ने शनिवार को कोच पद के लिए हुए इंटरव्यू को लेकर नया खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जब मेरा इंटरव्यू हो रहा था तो उस दौरान वीवीएस लक्ष्मण, संजय जगदाले और सचिन तेंदुलकर मौजूद थे जबकि सौरव गांगुली उपस्थित नहीं थे।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली और संजय जगदाले सहित चार सदस्यीय एक समिति गठित की थी जिसका टीम के मुख्य कोच को ढूंढना था।

इसके बाद बीसीसीआई ने कोच पद के लिए एक विज्ञापन जारी किया और पूर्व क्रिकेटरों ने अपना-अपना आवेदन भेजा। हाल ही में इस समिति ने रवि शास्त्री को दरकिनार कर पूर्व भारतीय दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

टीम इंडिया का कोच नहीं बनाए जाने से दुखी रवि शास्त्री ने कहा कि जब मेरा इंटरव्यू लिया गया तो उस समय सौरव गांगुली वहां मौजूद नहीं थे। इस समिति के गांगुली अहम सदस्य थे और उनका होना जरूरी था। इसके बाद शास्त्री ने गांगुली से फोन पर बात करने की भी कोशिश की लेकिन गांगुली कोई जबाव नहीं आया।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के मुख्य दावेदार थे लेकिन अनिल कुंबले के आवेदन करने के बाद उनका टीम का कोच बनने का सपना टूट गया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like