GMCH STORIES

सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण प्राथमिकता से

( Read 9373 Times)

21 Feb 17
Share |
Print This Page
उपखण्ड अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का समयबद्ध रूप एवं प्राथमिकता से निस्तारण करें। इसके साथ ही विभागीय योजनाओं के लक्ष्यों को अर्जित करने में तेजी लाने के निर्देश भी दिये।
श्री अग्रवाल सोमवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित विभिन्न महत्वपूर्ण विभागों की समीक्षात्मक बैठक ले रहे थे। उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य शिक्षा, पशुपालन, बिजली, सहित विभिन्न विभागों के राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा की तथा उनके निस्तारण के सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसी के साथ शहर में टी-वी-एस. चौराहा पर आरयूआईडीपी की ओर से चल रहे सड़क मरम्मत कार्य को शीघ्रता से पूरा करने के भी निर्देश दिए। जिससे शहरी आवागमन सुचारु हो सके।
बैठक में इसके अलावा रिंगरोड़ निर्माण] भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना में निजी एवं सरकारी अस्पतालों में गंभीर रोगियों के उपचार] ग्रीष्म ऋतु में टेंकर से पेयजल सप्लाई के लिये क्षेत्रो का चयन एवं उसके अनुरूप कार्ययोजना तैयार करने] जिले में चल रहे हेण्डपंप अभियान में तेजी लाने, पशुओं में खुरपका एवं मुंहपका रोग की रोकथाम के लिये टीकाकरण आदि के सम्बंध में अधिकारियों को निर्देशित किया। बैठक में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी] सार्वजनिक निर्माण] उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी] कृषि] पशुपालन विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajsamand News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like