रेलवे द्वारा यात्री को ट्विटर पर पंखे एवं लाइट

( 2244 बार पढ़ी गयी)
Published on : 11 Jul, 18 10:07

काम न करने की शिकायत पर तुरन्त कार्यवाही

गाडी संख्या २२४५१, बान्द्रा टर्मिनस-चण्डीगढ एक्सप्रेस में बान्द्रा टर्मिनस से पानीपत के मध्य यात्रा कर रहे एक यात्री जिसका नाम हवा सिंह महाप्रबन्धक महोदय के ट्विटर हैडल पर १०.२५ बजे शिकायत की गई कि कोच स. एस-२ में ०२ पंखे एवं ०१ लाइट काम नहीं कर रही है, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मण्डल रेल प्रबन्धक जयपुर एवं मुख्य यांत्रिक इंजीनियर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया। रेलवे द्वारा रेवाडी स्टेशन पर इसे १२.४५ बजे अटेण्ड कर ठीक किया गया तथायात्री द्वारा शिकायत ठीक होने का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया।



साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.