हाथों हाथ निवारण ऑन बोर्ड कर्मचारियों ने तुरंत किया अटेण्ड

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Published on : 29 Jun, 18 17:06

दिनांक २७.०६.१८ को गाडी संख्या १२४६२, जोधपुर-दिल्ली मण्डोर एक्सप्रेस में गोटन से दिल्ली के मध्य यात्रा कर रहे यात्री जिसका नाम विशेष वाजपेयी द्वारा उत्तर पश्चिम रेलवे के ट्विटर हैडल पर दिनांक २८.०६.१८ को प्रातः ५.०० बजे शिकायत की गई कि कोच स. एस-११ में पंखा बहुत तेज आवाज कर रहा है, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मुख्य यांत्रिक इंजीनियर जयपुर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया। जिसे तुरन्त ऑन बोर्ड स्टॉफ द्वारा अटेण्ड कर ठीक किया गया तथा यात्री द्वारा स्टॉफ के आने का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया।
इसी प्रकार दिनांक २७.०६.१८ को गाडी संख्या १४७०७, बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस रणकपुर एक्सप्रेस में जोधपुर से बांद्रा टर्मिन७स के मध्य यात्रा कर रहे एक यात्री जिसका नाम आयुष द्वारा उत्तर पश्चिम रेलवे के ट्विटर हैडल पर दिनांक २८.०६.१८ को प्रातः ०८.०५ बजे शिकायत की गई कि कोच स. ए-१ में टॉयलेट बहुत गंदी स्थिति में है तथा उसमें बदबू आ रही है और जब ट्रेन स्टेशन पर खडी थी तब किसी व्यक्ति द्वारा टॉयलेट का उपयोग किया गया है, इसे प्राथमिकता से साफ करवाया जाये, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मुख्य यांत्रिक इंजीनियर जयपुर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया। जिसे ऑन बोर्ड स्टॉफ द्वारा तुरन्त अटेण्ड कर साफ किया गया तथा यात्री द्वारा रेलवे के तुरंत एक्शन लेने का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया।


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