रेलवे द्वारा यात्री की टॉयलेट में पानी न आने की शिकायत पर ट्विटर पर कार्यवाही

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Published on : 31 May, 18 11:05

गाडी संख्या ०४८३१, जोधपुर-हरिद्वार स्पेशल में यात्रा कर रहे एक यात्री जिसका नाम मिर्नल व्यास द्वारा महाप्रबंधक-उत्तर पश्चिम रेलवे के ट्विटर हैडल पर २२.४१ बजे शिकायत की गई कि गाडी स. ०४८३१, जोधपुर-हरिद्वार स्पेशल के कोच स. बी-२ के टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा है, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मण्डल रेल प्रबन्धक, बीकानेर एवं मुख्य यांत्रिक इंजीनियर जयपुर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया। जिसे हिसार स्टेशन पर अटेण्ड कर टॉयलेट साफ किया गया एवं नल ठीक कर दिया गया तथा अम्बाला स्टेशन पर टॉयलेट में पानी की व्यवस्था कर दी गई। यात्री द्वारा रेलवे की इस त्वरित प्रतिक्रया का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया।

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