GMCH STORIES

इकबाल कासकर बोला- पाकिस्तान में ही है दाऊद इब्राहिम

( Read 4797 Times)

22 Sep 17
Share |
Print This Page
अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के ठिकाने को लेकर उसके ही भाई इकबाल कासकर ने खुलासा किया। इकबाल कासकर को ठाणे पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार किया है। इकबाल को पुलिस ने जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस इकबाल से पूछताछ कर रही है।
पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान इकबाल ने बताया है कि दाऊद पाकिस्तान में ही रह रहा है और वहां उसके चार ठिकाने हैं। इकबाल ने दाऊद के चार ठिकानों के पते भी पुलिस को दे दिए हैं। बता दें कि भारत हमेशा दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में ही होने की बात कहता रहा है लेकिन पाकिस्तान ने हमेशा इस बात से इनकार किया। अब खुद दाऊद के भाई ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि दाऊद पाकिस्तान में है।
सूत्र के मुताबिक इकबाल ने पुलिस को बताया है कि वो साल 2003 में दुबई में किसी जगह पर दाऊद से मिला था। हालांकि, पुलिस को इकबाल के इस बयान पर शक है। पुलिस को इस तारीख पर शक है कि इकबाल चीजों को भ्रमित कर सकता है। क्योंकि रिपोर्ट की मानें तो साल 2005 में दाऊद की बेटी मेहरुख की शादी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से हुई थी और दाऊद ने अपनी बेटी की शादी अटेंड की थी। दाऊद उस शादी में शामिल हुआ था। पुलिस को शक है कि इकबाल उसी दौरान दाऊद से मिला होगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like