GMCH STORIES

शादी से किया इंकार तो बारात लेकर घर पहुंची दुल्हन

( Read 14559 Times)

25 Oct 16
Share |
Print This Page
शादी से किया इंकार तो बारात लेकर घर पहुंची दुल्हन पटना : बिहार में पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल में एक लड़की अपने परिवार वालों के साथ लड़के के घर स्वयं बारात लेकर पहुंच गयी और धरने पर बैठ गयी. लड़की की मांग है कि जबतक लड़का उससे शादी नहीं करेगा, यहीं बैठी रहेगी और इसी जगह दम तोड़ देगी. मुझे न्याय चाहिए, मैं यहां से नहीं हटने वाली हूं.
मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच पहले जान-पहचान हुई. फिर मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर दाेनों ने शादी कर ली और साथ रहने लगे. इस दौरान लड़की जब भी लड़के से यह कहती कि परिवार वालों को भी शादी के बारे में बता दो, तो वह टाल जाता. एक दिन लड़की को पता चला कि उसका कथित पति घरवालों की पसंद से दूसरी शादी करने को तैयार है तो उसे समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन लड़का उससे शादी करने की बात को नकार गया.

लड़की का आरोप है कि शादी का प्रलोभन देकर लड़के ने उसके साथ कई माह तक संबंध बनाया और अब वह मुझसे शादी करने से इंकार कर रहा है. इसकी शिकायत जब उसके परिजनों से किया तो उन्होंने भी इस मामले में अपने बेटे का साथ देना शुरू कर दिया. लड़की के मुताबिक उसके कथित पति अब दूसरी शादी करने की तैयारी में है. इस कारण उसने यह फैसला लिया है.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like