GMCH STORIES

बलिदान दिवस पर आयोजित विराट कवि सम्मेलन 17 को

( Read 16180 Times)

13 Jun 17
Share |
Print This Page
उदयपुर। बडी सादडी जैन चेरिटेबल ट्रस्ट मित्र् मण्डल द्वारा आगामी 17 जून को झाला मान के 441 वें बलिदान दिवस पर भारतीय लोककला मण्डल के मुक्ताकाशी रंगमंच पर विराट कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।
मण्डल के अध्यक्ष श्यामनागौरी एवं सचिव अरविन्द जारोली ने बताया कि इस कवि सम्मेलन में श्रोताओं को हास्य,वीर,श्रृंगार रस के साथ-साथ पैराडी का मिश्रण भी सुनने को मिलेगा। कवि सम्मेलन में जहंा ख्यातनाम कवि विनीत चौहान,मुकेश मोलवा सिद्धार्थ देवल एवं राहुल शर्मा वीर रस की कविताओं से श्रोताओं में जोश भरेंगे वहीं रासबिहारी गौड, संदीप शर्मा, एवं कानू पंडित हास्य रस से श्रोताओं के हास्य से सराबोर करेंगें। कवि सम्मेलन में श्रृगांर रस की कवियित्री सुमित्र श्रोताओं को श्रृंगार के विभिन्न रूपों का कविता के माध्यम से परिचित करायेगी वहीं पार्थ नवीन गीतों की पैरोडी से दशर्कों का मनोरंजन करेंगे। सम्मेलन के सूत्र्धार सिद्धार्थ देवल होंगे।
कवि सम्मेलन के संयोजक यशवन्त आंचलिया ने बताया कि कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि समाज सेवी एवं कोलोनाईजर कमल हिगंड एवं विश६ठ अतिथि दिलीप सुराणा होंगे। अध्यक्षता चित्तौडगढ के संासद सी.पी.जोशी करेंगे। सम्मेलन में उदयपुर देहात काग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला को झालामान सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।
सम्मेलन में कर्नल हेमन्त शर्मा, राकेश मोगरा, महेश व्यास, उम्मेदसिंह कंठालिया, प्रकाश कनेरिया, फखरूद्दीन बोहरा,कमलेश शर्मा, अंशुल मोगरा,डॉ. शरद मेहता,जिते८वर प्रसाद व्यास एवं देवेन्द्र व्यास को प्राईड ऑफ बडी सादडी सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Literature News , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like