GMCH STORIES

प्रतिष्ठित श्रीफल पत्रकारिता पुरस्कार-2016 घोषित

( Read 14985 Times)

22 Jan 17
Share |
Print This Page
प्रतिष्ठित श्रीफल पत्रकारिता पुरस्कार-2016 घोषित पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य और समर्पित योगदान के लिए प्रतिवर्ष दिए जाने वाले प्रतिष्ठित श्रीफल पत्रकारिता पुरस्कार-2016की घोषणा कर दी गई है। यह पुरस्कार मुनिश्री पूज्यसागर जी महाराज की प्रेरणासे धार्मिक श्रीफल परिवार ट्रस्ट द्वारा प्रति वर्ष प्रदान किया जाता है।


पुरस्कारों की घोषणा धार्मिक श्रीफल परिवार के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष भरत जैनऔर राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश खोड़निया और चयन समिति की अनुशंसा पर श्रीफलपुरस्कार के मुख्य संयोजक जैनेश झांझरी व बरखा जैन इन्दौर ने शुक्रवार को की।
उन्होंने बताया कि इस वर्ष श्रीमती क्षिप्रा माथुर(राजस्थान पत्रिका, जयपुर),श्री मनीष गोधा(नई दुनिया, जयपुर), श्री महेन्द्र कुशवाह(दैनिकभास्कर,ग्वालियर), श्री राजेश रवि जैन(दैनिक भास्कर, अलवर)और बांसवाड़ा मेंजनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक श्री कमलेश शर्मा को प्रतिष्ठित श्रीफलपत्रकारिता पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि श्रीफल सर्वश्रेष्ठ परिवार पुरस्कार आंजना के श्री धनपालशाह को तथा श्रीफल युवा पुरस्कार अहमदाबाद के श्री मनीष जैन और पारसोला,उदयपुर की सोनम जैन को दिया जाएगा। समस्त पुरस्कार पांच फरवरी को मध्यप्रदेशके देवास जिले के सोनकच्छ स्थित पुष्पगिरी तीर्थ पर आयोजित होने वाले समारोह
में परम पूज्य आचार्य श्री पुष्पदंत सागर जी महाराज के सान्निध्य और मुनि श्री पूज्य सागर महाराज के मार्गदर्शन में प्रदान किए जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि उत्कृष्ट और समर्पित पत्रकारिता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिष्ठित श्रीफल पत्रकारिता पुरस्कार की शुरुआत वर्ष 2009 में हुई थी।हिन्दी और अंग्रेजी के अनेक जाने-माने पत्रकार और फोटो पत्रकार यह सम्मानप्राप्त कर चुके हैं। पुरस्कार का निर्णय पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेषयोगदान के आधार पर श्रीफल परिवार और वरिष्ठ पत्रकारों की टीम करती है
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Literature News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like