GMCH STORIES

इम्प्रेस करने के लिए अब ट्रेनिंग

( Read 13333 Times)

06 Mar 15
Share |
Print This Page
शादी के बंधन में बंधने से पहले अब लड़कों को अच्छा पति बनाने के गुण सिखाने के लिए ब्रिटेन के वॉरसेस्टर होटल ने ग्रूम एकेडमी शुरू की है। इस एकेडमी में लड़कों को एक अच्छे पति बनने के गुण सिखाए जाएंगे। इसमें खाना बनाने, घर की डस्टिंग और कपड़े धोना जैसी चीजें सिखाई जाएंगी। साथ ही, पतियों को एनिवर्सिरी की याद भी हर साल दिलाई जाएगी जाएगी और उन्हें आइडिया भी दिए जाएंगे कि वे अपनी एनिवर्सिरी कैसे सेलिब्रेट करें। पति-पत्नी की आने वाली जिंदगी अच्छी तरह से चले, इसके लिए ट्यूशंस शुरू किए गए हैं। खाना बनाने के लिए होटल के शेफ जल्द बनने वाली डिशेज की जानकारी देंगे। इस एकेडमी का मकसद छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी में होने वाली झड़पों को कम करना है।

ज़्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं जो जेंटलमेन होते हैं, जो स्वभाव से बहुत ही सरल और सीधे होते हैं। लेकिन जरूरत पड़ने पर कड़े भी। लड़कों की शराफत लड़कियों को अपनी तरफ जल्दी आकर्षित करती है। इसलिए शराफत और स्मार्टनेस दोनों ज़रूरी हैं।


लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते हैं, जो महिलाओं का सम्मान करें। उनकी मदद करें, जरूरत पड़ने पर सही सलाह दें, अच्छे से समझें और फ्यूचर में कदम-से-कदम मिलाकर चलें।

लड़कियों को लड़कों का आत्मविश्वास बहुत अच्छा लगता है। उन्हें शर्मीले लड़के ज़्यादा आकर्षित नहीं कर पाते। इसलिए लड़कों को अपनी बात बिना घबराए साफ-साफ कहनी चाहिए। जिस लड़के में लड़की को आत्मविश्वास नजर आता है, वो उसके साथ ज़्यादा सुरक्षित महसूस करती है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like