GMCH STORIES

फिकल स्लज प्रबन्धन पर मेगा कैम्प का आयोजन

( Read 6814 Times)

24 May 18
Share |
Print This Page
फिकल स्लज प्रबन्धन पर मेगा कैम्प का आयोजन सेन्टर फाॅर एडवोकेसी एण्ड रिसर्च कोटा एवं नगर निगम कोटा के सहयोग से होटल लाईलैक में फिकल स्लज़ प्रबन्धन पर एक मेगा कैम्प का आयोजन किया जिसमे नगर निगम कोटा से दोनो उपायुक्त राजेश डागा विज्ञान नगर जोन एवं पे्रम शंकर शर्मा रामुपरा जोन अधिशाषी अभियन्ता प्रशान्त भारद्वाज, पीएचईडी नयापुरा से कनिष्ट अभियन्ता जितेन्द्र यादव, सामुदायिक शौचालय प्रभारी नन्द मोहन झा एवं भाजपा स्टेशन मण्डल अध्यक्ष सत्यप्रकाश लोधा भी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में कोटा शहर की 27 बस्तियों में सेन्टर फाॅर एडवोकेसी एण्ड रिसर्च कार्यक्षेत्र में बनी सामुदायिक प्रबन्धन समिति के सदस्यों ने बस्ती में सामुदायिक शौचालय, घरेलु शौचालय, कचरा, पानी, नाली, रोड लाईट एवं मलगाद की स्थिति को डेली ट्रेकिंग चार्ट के माध्यम से अधिकारियों को समझाया।
इस दौरान उपंिस्थत अधिकारियों ने कहा की हमें कोटा को ODF से ODF+ की ओर लेकर जाना है जिसके लिए हमसे जो सहयोग होगा वो हम करने को तैयार हैं और हम आपसे आशा करते हैं कि महत्वपूर्ण कार्य में आप भी हमारा सहयोग करें और 27 बस्तियों के अलावा नगर निगम क्षेत्र की सभी शेष रही बस्तियों में भी कार्य शुरू करें जिससे निगम को स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग मिल सके।
कार्यक्रम के अन्त में सेन्टर फाॅर एडवोकेसी एण्ड रिसर्च कोटा की से मनोज कुमार शर्मा सहायक परियोजना अघिकारी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। सीफार की तरफ से तकनीकि सहायक योगेन्द्र कटेवा, निघि अगवाल एवं प्रभा भी मौजूद रहे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like