GMCH STORIES

बैठक में बनी सहमति, केवल हटाएंगे अतिक्रमण

( Read 5354 Times)

18 Feb 18
Share |
Print This Page
डॉ.प्रभात कुमार सिंघल
बारां । सत्संग भवन की गली से सब्जीमंडी की टेक तक रोड़ चैड़ा करने के मामले को लेकर हुए विवाद शुक्रवार रात्रि को वार्डवासियों व नगर परिशद प्रशासन के बीच बैठक मे बनी सहमति के बाद थम गया। वार्डवासिऒ ने रोड़ चैड़ा करने के लिये स्वयं ही अपने अतिक्रमण हटा लेने पर सहमति दे दी। वहीं परिशद ने भी कायदे कानून के अनुसार ही कार्यवाही करने का आशवासन दिया। वार्डवासी धवल सिंहल ने बताया कि बैठक सत्संग भवन परिसर में हुई थी। जिसमें लगभग 5 दर्जन लोग मौजूद थे। इसमें सभापति कमल राठौर को भी बुलाया गया।
बैठक में वार्डवासियों ने सभापति से कहा कि उन्हे नोटिस किस आधार पर तामिल करवाये गये। इस पर उन्होने स्पश्ट कहा कि कही भी मास्टर प्लान मे सत्संग भवन की गली का कही भी कुछ नही है। गली मे कही भी 25 फीट का रोड़ चैड़ा करना प्रस्तावित नहीं है।
सभापति ने वार्डवासियों कोे अवगत कराया कि गली मे केवल पालिका भूमि पर किये हुऐ अतिक्रमण ही हटाये जायेंगे। किसी भी व्यक्ति का सही टाइटल नहीं छेडा जाएगा केवल जो अतिक्रमण किये हुए है,ं उन्हे ही हटाया जाएगा। जिस पर सभी वार्डवासियो ने समर्थन व स्वागत किया। इससे जहां भी जितनी जगह मिलेगी, वहीं पर रोड़ चैड़ा किया जाएगा। इसमंे सभी वार्डवासी सहमत हैं। बैठक में धवल सिंहल, षम्भूदयाल व्यास, धनराज नागर, चन्दालाल जैन, हेमेन्द्र सिंहल, पर्वत सिंह, सुरेष मलहोत्रा, जगदीष प्रजापति, योगेन्द्र कसेरा समेत वार्डवासी मौजूद थे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like