GMCH STORIES

हत्या और ज्वैलर्स पर फायर करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार

( Read 7148 Times)

15 Mar 17
Share |
Print This Page
हत्या और ज्वैलर्स पर फायर करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार के.डी. अब्बासीकोटा शहर पुलिस ने गत दिनों अलग-अलग स्थानों पर हुई हत्याऐं ओर ज्वलैर्स पर फायर करने के सभी आरोपियों को पकडने में सफलता हासील की है इसका श्रय शहर पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ओर उनकी पुलिस टीम को जाता है।
शहर पुलिस अधिक्षक सवाई सिंह गोदारा ने आज पत्र्कार वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों अलग-अलग स्थानों पर हुई दो हत्याऐं ओर ज्वैलर्स पर फायर कर लूटने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर गत दिनों के सारे मामले सुलझा लिये गये है।
उन्होंने बताया कि अनन्तपुरा थाना क्षेत्र् में हुई कहासुनी में मजरूब छोटू कीहत्या ओर जीतू पर जान लेवा हमला करने के आरोप में अमृतों उर्फ अमृत, आनन्द उर्फ अनन्त नेहाल को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से हथियार जब्त कर लिये है।
महावीर नयगर थाना क्षेत्र् में धूलण्डी के दिन डांस पार्टी के मामले को लेकर हुई लोके८ा की हत्या के आरोप में संजय मेवाडा सहित दस जनों को गिरफ्तार किया है।
इसी थाना क्षेत्र् में गत दिनों कनक ज्वैलर्स पर हुई फायरिंग ओर लूट के आरोप में दीपक गुप्ता खेडली फाटक निवासी को गिरफ्तार किया है आरोपी फरियादी का रि८तेदार बताया गया है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like