GMCH STORIES

मुंबई के व्यापारियो को कोटा में बनाया बंधक

( Read 11348 Times)

17 Jul 18
Share |
Print This Page
 मुंबई के व्यापारियो को कोटा में बनाया बंधक कोटा(के डी अब्बासी)। मुंबई से आए व्यापारियों से कोटा के दो जनो ने उनको बंधक बनाकर उनसे सोने के जेवरात और बाईस लाख रूपये लूट लेने का सनसनी मामला सामने आया है। व्यापारियों को पहले झांसा दिया फिर उनको कोटा शहर ले आए। जहां पर उनसे जमकर मारपीट की और एक करोड़ रुपए फिरौती की मांग की
गौरतलब है कि सनी और कमल जैन की मुलाकात मुंबई के व्यापारियों से नौ जुलाई को दिल्ली के एक होटल में हुई थी। जहां से ये दोनों युवक दिल्ली से एंटीक आइटम कम दाम में मिलने की बात कहकर व्यापारियों को 12 जुलाई को दिल्ली से कोटा लेकर आ गए। दोनों युवक व्यापारियों को सबसे पहले अपनी गाड़ी में बैठाकर एक सुनसान जगह ले गए। जहां पर 10 लोग पहले से ही मौजूद थे। वहां मौजूद लोगों ने सबसे पहले व्यापारियों को जमकर पीटा और फिर एक करोड़ फिरौती की मांग की।

इन दोनों युवकों ने कहा कि यदि ये रकम नहीं चुकाओंगे तो जान से मार देंगे। व्यापारियों ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं। ऐसे में दोनों युवकों ने व्यापारियों के घर फोन कर एक करोड़ की मांग की और कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो इन्हें मारकर चंबल में फेक देंगे। डर सहमे परिजनों ने दूसरे दिन 22 लाख रुपए भेज दिए।
आरोपियों ने बंधक बनाए व्यापारियों के पास से सोने की चेन, अंगूठियां और डेढ़ लाख रुपए भी छीन लिए । इसके बाद व्यापारियों को दूर सुनसान स्थान पर ले जाकर छोड़ दिया गया। अफ्रनकर्ताओ के चुंगल से छूटने के बाद वह सीधे जवाहर नगर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी हर्षराज सिंह खरेको सारी बात सुनाई जिस पर थाना प्रभारी हर्षराज सिंह खरे ने मुकदमा दर्ज कर जाँच करने के आदेश दिए।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी ।थाना प्रभारी हर्षराज सिंह ने कहा कि मामले को शीघ्र ही सुलझा लिया जायेगा और आरोपी भी पकड़े जायेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like